Home मनोरंजन कार्तिक आर्यन के गले से निकलनी बंद हो गई आवाज, क्लाइमैक्स सीन का था शॉट
मनोरंजन - September 10, 2021

कार्तिक आर्यन के गले से निकलनी बंद हो गई आवाज, क्लाइमैक्स सीन का था शॉट

मुंबई, 10 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में है और इसकी शूटिंग भी 2019 में शुरू हो गई थी। बीच में कोरोना वायरस के चलते फिल्म की शूटिंग लंबे समय तक रुकी रही और अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने वाली है। अभी फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट किया जा रहा है जिसमें कार्तिक आर्यन और तब्बू आमने-सामने नजर आने वाले हैं।

एक न्यूज रिपोर्ट की मानें तो हाल में ‘भूल भुलैया 2’ के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग हो रही थी। इस दौरान कार्तिक आर्यन के गले से आवाज निकलनी बंद हो गई। बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन ड्रामा और ऐक्शन से भरपूर है। सीन में कार्तिक को काफी चीखना-चिल्लाना पड़ता है। कार्तिक फिल्म में तांत्रिक की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीन की शूटिंग के दौरान लगातार चीखने के कारण कार्तिक आर्यन की आवाज निकलनी ही बंद हो गई। इसके बाद फिल्म की पूरी टीम घबरा गई।

इसके तुरंत बाद कार्तिक आर्यन के लिए डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने बताया कि कार्तिक को कुछ समय आराम करने की जरूरत है। लगातार चीखने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंच सकता है। डायरेक्ट अनीज बज्मी ने बताया कि कार्तिक इस सीन को काफी सीरियसली कर रहे थे जिसके कारण अंत में उनकी आवाज निकलनी ही बंद हो गई। इसके लिए डायरेक्टर ने कार्तिक की तारीफ भी की है।

बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन और तब्बू के अलावा कियारा आडवाणी (ज्ञपंतं ।कअंदप), राजपाल यादव और संजय मिश्रा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी। कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है और उन्होंने शहजादा, कैप्टन इंडिया और साजिद नाडियाडवाला की एक कॉमिडी फिल्म साइन की हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लाल निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स 319 अंक लुढ़का

नई दिल्ली, 05 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। हफ्ते के पहले कारोबारी दिन सोमवार को शेयर …