Home देश-दुनिया बड़े बजट की फिल्मों के निर्माण के लिए टी-सीरिज, रिलांयस एंटरनमेंट में समझौता

बड़े बजट की फिल्मों के निर्माण के लिए टी-सीरिज, रिलांयस एंटरनमेंट में समझौता

मुंबई, 13 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। फिल्म निर्माण की कंपनियों-टी सीरिज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने विभिन्न विषयों पर बनने वाली 10 से ज्यादा फिल्मों के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है। एक विज्ञप्ति में बताया गया कि दोनों निर्माण कंपनियों के बीच हुए इस समझौते के तहत करीब 1,000 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा और बड़े बजट की बहुत सफल हो सकने वाली फिल्मों के साथ-साथ अच्छे विषयों पर आधारित मध्यम बजट की फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

दोनों स्टूडियो से जारी एक बयान के मुताबिक, समझौते में तमिल ब्लॉकबस्टर, एक बायोपिक, एक जासूसी थ्रिलर, एक कोर्ट रूम ड्रामा के साथ-साथ एक व्यंग्य कॉमेडी, एक रोमांस ड्रामा और ष्सच्ची घटनाओंष् पर आधारित फिल्म के हिंदी रीमेक शामिल हैं।

आगामी फिल्मों का निर्माण अगले 24 से 36 महीनों के दौरान किया जाएगा, जिसमें फिल्म निर्माता – पुष्कर और गायत्री, विक्रमजीत सिंह, मंगेश हदवाले, श्रीजीत मुखर्जी और संकल्प रेड्डी – फिल्मों के निर्देशन का जिम्मा संभालेंगे।

भूषण कुमार की टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने 100 से अधिक फिल्मों के लिए संगीत मार्केटिंग के मोर्चे पर एक साथ काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कांग्रेस के सत्याग्रह का अर्द्धसत्य!

-डॉ. दिलीप अग्निहोत्री- -: ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस :- भारतीय स्वतंत्रता संग्राम में अंग्रेजी…