Home देश-दुनिया टीपीसीसी प्रमुख ने शशि थरूर पर टिप्पणी कर खड़ा किया विवाद

टीपीसीसी प्रमुख ने शशि थरूर पर टिप्पणी कर खड़ा किया विवाद

हैदराबाद, 17 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के प्रमुख रेवंत रेड्डी ने पार्टी सांसद शशि थरूर को कथित तौर पर गधा बताया है।

तेलंगाना के मंत्री के.टी. रामा राव ने गुरुवार को ट्विटर पर रेवंत रेड्डी की मीडियाकर्मियों से बातचीत का ऑडियो क्लिप पोस्ट किया।

क्लिप में, रेवंत रेड्डी, जो सांसद भी हैं, उन्हें थरूर को गधा कहते हुए सुना जा सकता है। सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति के अध्यक्ष के रूप में हैदराबाद की अपनी हालिया यात्रा के दौरान थरूर ने केटीआर की प्रशंसा की थी। इस पर रेड्डी से सवाल पूछा गया था।

केटीआर ने ऑडियो क्लिप तब पोस्ट की, जब रेवंत रेड्डी ने इस रिपोर्ट का खंडन किया कि उन्होंने थरूर को गधा कहा था।

थरूर पर मौखिक हमले की केटीआर ने जब निंदा की तो लिएटीपीसीसी प्रमुख ने केटीआर की खिंचाई के बाद ट्वीट किया, जन्मे झूठे और लुटेरे केटीआर शशि थरूर जी और फर्जी खबरों के पीछे छिपकर नहीं बच सकते। यह स्पष्ट है कि आप अपने परिवार के खिलाफ बाल उत्पीड़न और भ्रष्टाचार के आरोपों के मौजूदा मुद्दों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे केटीआर ने ट्वीट किया, आईटी स्थायी समिति के अध्यक्ष के रूप में, शशि थरूर जी ने हाल ही में तेलंगाना सरकार के प्रयासों के लिए कुछ प्रशंसा की थी। संसद में उनके सहयोगी और पीसीसी प्रमुख उन्हें गधा कहते हैं!! ऐसा तब होता है जब आपके पास तीसरी दर होती है अपराधी/ठग पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं।

रेवंत रेड्डी द्वारा रिपोर्ट को फर्जी खबर कहे जाने के बाद, केटीआर ने इस बार ऑडियो क्लिप के साथ फिर से ट्विटर का सहारा लिया।

केटीआर ने ट्वीट किया, एक रिपोर्टर द्वारा मुझे भेजा गया, मुझे यकीन है कि अगर हम इसे फोरेंसिक लैब में भेजते हैं, यह उनकी कुख्यात नोट4वोट आवाज से मेल खाएगा।

रेवंत रेड्डी की टिप्पणी पर किसी के द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद थरूर भी इस मुद्दे में शामिल हो गए।

थरूर ने लिखा, मुझे यकीन है कि वह केवल अपने भाईचारे की भावनाओं को व्यक्त कर रहा था!

पिछले हफ्ते थरूर के नेतृत्व में आईटी पर संसदीय समिति के हैदराबाद दौरे के दौरान केटीआर ने राज्य की आईटी पहल पर एक प्रस्तुति दी थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…