Home नई-दिल्ली-न्यूज़ जम्मू-कश्मीर के लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा हैः स्मृति ईरानी

जम्मू-कश्मीर के लोगों को पीएम मोदी पर भरोसा हैः स्मृति ईरानी

नई दिल्ली, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। केंद्रीय महिला एवं बाल कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी ने जम्मू-कश्मीर के अपने दौरे पर कहा कि केंद्र शासित प्रदेश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बहुत भरोसा है और सरकार लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए उत्सुक है।

केंद्र शासित प्रदेश कश्मीर के लिए केंद्र सरकार की विशेष पहल के तहत स्मृति ईरानी बडगाम के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा, आज मैं जिस किसी से भी मिली, उसे प्रधानमंत्री मोदी पर भरोसा है और हम केंद्र सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के लोगों से किए गए वादों को पूरा करने के लिए उत्सुक हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में संचालित 28,000 आंगनवाड़ी केंद्रों को 31,000 स्मार्टफोन वितरित किए गए हैं और पोषण अभियान योजना के तहत केंद्र शासित प्रदेश में पात्र महिलाओं और बच्चों को लगभग 9 करोड़ रुपये की आर्थिक राहत दी गई है।

उन्होंने कोविड-19 महामारी के दौरान चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए किए गए उपायों के लिए जिला प्रशासन के प्रयासों की सराहना की और धन्यवाद दिया।

स्मृति ईरानी ने अपने दौरे के दौरान नाबार्ड द्वारा 5.85 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली बडगाम-ममत-हंदजान से 10 किमी सड़क के उन्नयन की आधारशिला भी रखी।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…