Home मनोरंजन रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सॉन्ग ‘पीने लगे हो’ हुआ रिलीज
मनोरंजन - September 29, 2021

रोहनप्रीत सिंह का पहला सोलो सॉन्ग ‘पीने लगे हो’ हुआ रिलीज

मुंबई, 29 सितंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना ‘पीने लगे हो’ रिलीज हो गया है। मेलोडी क्वीन नेहा कक्कड़ अब अपने पति रोहनप्रीत सिंह के सॉन्ग पीने लगे हो के लिए निर्देशक की भूमिका में नजर आईं। नेहा कक्कड़ के निर्देशन में बने इस म्यूजिक वीडियो में रोहनप्रीत और बिगबोस 14 की जानीमानी कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन नजर आ रही हैं। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत इस गाने को रजत नागपाल द्वारा कंपोज और किरत गिल द्वारा लिखा गया है।

गायिका से निर्देशक बनीं नेहा कक्कड़ का मानना है कि, “संगीत से आजीविका कमाने का सबसे बड़ा रोमांच यह है कि आप इससे बहुत कुछ सीखते हैं। ‘पीने लगे हो’ के जरिए मुझे कैमरे के पीछे से एक गीत का नेतृत्व करने का अवसर मिला है, जो बहुत ही चुनौतीपूर्ण और रोमांचकारी था। मैं इस बदलाव को अपने नजरिए से संजो कर रखूंगी और रोहनप्रीत के साथ एक अलग भूमिका में काम करके मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला।”

रोहनप्रीत सिंह ने कहा, “मैं श्रोताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अब तक मेरे और नेहा द्वारा गाए गए गानों पर असीम प्रेम बरसाया है। ‘पीने लगे हो’ गाना मेरे लिए बेहद खास है क्योंकि शादी के बाद यह मेरा पहला सोलो सॉन्ग है साथ ही नेहा इस गाने से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं। मैं यही दुआ करता हूं की हमारे द्वारा किए गए हर प्रथम कार्य को हमेशा की तरह असीम प्रेम मिले। मैं लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल के धुर-दक्षिणपंथी मंत्री ने यरूशलम के संवेदनशील धार्मिक स्थल का दौरा किया

यरूशलम, 18 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। इजराइल के धुर दक्षिणपंथी राष्ट्रीय सुरक्षा मंत…