Home मनोरंजन सैफ अली खान को करीना कपूर का बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर कहा- सिर्फ तेरे संग रहना चाहती हूं
मनोरंजन - August 16, 2021

सैफ अली खान को करीना कपूर का बर्थडे विश, तस्वीरें शेयर कर कहा- सिर्फ तेरे संग रहना चाहती हूं

मुंबई, 16 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्टर सैफ अली खान सोमवार यानी 16 अगस्त को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर तमाम फैंस और सिलेब्स उन्हें अपने-अपने अंदाज में बधाइयां दे रहे हैं। इस बीच उनकी पत्नी और ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी बर्थडे विश किया है।

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं जो उनके वकेशन की हैं। पहली पिक्चर में करीना अपने पति सैफ के कंधे पर हाथ रखे बैठी हैं और साइड में बेटा तैमूर भी बैठा हुआ है। तीनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। वहीं, दूसरे फोटो में सैफ और करीना पूल में नजर आ रहे हैं।

फोटोज शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन दिया, ‘मेरी लाइफ के लव को हैपी बर्थडे… मैं सिर्फ अनंतकाल के लिए तुम्हारे साथ रहना चाहती हूं।’ जैसे ही ऐक्ट्रेस ने पोस्ट किया, इस पर सिलेब्स और फैंस के कॉमेंट्स आने लगे। यूजर्स इस पर दिल वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अब आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। वहीं, सैफ भी अब कई इंट्रेस्टिंग प्रॉजेक्ट्स में दिखेंगे। वह ‘भूत पुलिस’, ‘आदिपुरुष’, ‘बंटी और बबली 2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…