Home मनोरंजन ‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर शमिता का छलका दर्द- सालों से इसे ढो रही हूं
मनोरंजन - August 16, 2021

‘शिल्पा शेट्टी की बहन’ वाली पहचान पर शमिता का छलका दर्द- सालों से इसे ढो रही हूं

मुंबई, 16 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘बिग बॉस ओटीटी’ को शुरू हुए अभी एक ही हफ्ता हुआ है, लेकिन यह लड़ाई-झगड़ों से लेकर कनेक्शन और केमिस्ट्री के मामले में यह ‘ओवर द टॉप’ साबित होता दिख रहा है। पहले ही ‘संडे का वार’ में होस्ट करण जौहर ने सभी घरवालों की क्लास लगाई और कुछ को आईना दिखाया। इस दौरान करण जौहर ने शमिता शेट्टी की तारीफ की और कहा कि वह बढ़िया खेल रही हैं। लेकिन जब करण जौहर ने शमिता शेट्टी से पूछा कि क्या वह कोई बैगेज ढो रही हैं, क्योंकि वह बिग बॉस के घर में ज्यादातर अकेली ही दिखती हैं।

इतना सुनते ही शमिता शेट्टी रोने लगीं और तब उनका करण के सामने दर्द छलका। शमिता शेट्टी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका 20-21 साल की सफर बहुत मुश्किल रहा। इतने साल उन्होंने बहन शिल्पा शेट्टी की परछाई में गुजारे। वह खुद को खुशनसीब मानती हैं कि उन्हें ऐसी परछाई मिली। वह उसे एकदम ‘प्रटेक्टिव शैडो’ मानती हैं।

शमिता शेट्टी ने कहा कि इतने सालों के काम के बाद भी लोग उन्हें शिल्पा शेट्टी की बहन के रूप में जानते हैं। वह जानना चाहती थीं कि वास्तव में वह कौन हैं। शमिता ने आगे कहा कि वह कहीं न कहीं इसी चीज का इमोशनल बैगेज ढो रही हैं और अपनी खुद की एक पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं।

शमिता शेट्टी की ये बातें सुनकर करण जौहर ने उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि अब लोग धीरे-धीरे असली शमिता को जान रहे हैं। शमिता को भी यह बात जानकर राहत महसूस हुई। लेकिन वह करण जौहर द्वारा दिव्या अग्रवाल का असली चेहरा दिखाए जाने के बाद दुखी हो गईं। उन्हें यह जानकर झटका लगा कि जिस लड़की के लिए वह इतना सोचती थीं, इतना प्रटेक्ट करती थीं, वही उनकी पीठ पीछे चुगली करती है। शमिता ने कहा कि वह शो में आने से पहले दिव्या अग्रवाल को जानती तक नहीं थीं। वह बोलीं, ‘दिव्या ने अपना असली चेहरा एक मुखौटे के पीछे छिपाया हुआ है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

स्पाइसजेट के शेयर बन गए रॉकेट, दर्ज की गई 9 फीसद की अधिकतम उछाल

-: ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस :- नई दिल्ली। स्पाइसजेट के शेयरों में गुरुवार को जबरदस्त तेजी आ…