Home मनोरंजन 22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की ष्बबलू बैचलरष्
मनोरंजन - October 13, 2021

22 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की ष्बबलू बैचलरष्

मुंबई, 13 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। एक लंबे समय बाद दर्शक दुबारा फिर, जल्द ही सिनेमाघरों में फिल्में देखने का एक्सपीरियंस करने वाले है। मालूम हो कि कई राज्यों के थिएटर पहले ही खोलें जा चुके हैं, लेकिन कोविद की वजह से अभी महाराष्ट्र के थिएटरों पर ताले लटके हुए है, लेकिन बहुत जल्द ही महाराष्ट्र के थिएटर भी खुलने वालें है।

महाराष्ट्र सरकार ने बीते दिनों ही ऐलान किया था कि 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत दे दी गई है। यानि आने वाली 22 तारीख से महाराष्ट्र के थिएटर भी खुल जाएगें। थिएटर खुलने की खबर मिलतें ही फिल्म मेकर्स ने धड़ल्ले से अपनी-अपनी फिल्मों की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट शुरू कर दी है।

थिएटर खुलते ही फिल्में रिलीज होने के लिए कतार में लगी हुई है। आज एक और फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म जिस दिन महाराष्ट्र के थिएटर खुल रहें हैं, उसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जी हाँ!!! हम बात कर रहे हैं शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा की फिल्म ष्बबलू बैचलरष् की। ये फिल्म 22 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर की। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर बताया कि ये 22 अक्टूबर को बड़ पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

बता दे कि ष्बबलू बैचलरष् 2020 की मार्च में ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविद की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया था। इस फिल्म में शरमन जोशी और पूजा चोपड़ा के अलावा तेजश्री प्रधान और राजेश शर्मा भी अहम किरदारों में है।

ष्बबलू बैचलरष् एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन अग्निदेव चटर्जी ने किया है, और इसे प्रोड्यूस अजय राजवानी ने किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…