Home मनोरंजन आलिया भट्ट ने बिकिनी पहनकर शेयर की तस्वीर, अदा ऐसी कि बार-बार निहारने का करेगा मन
मनोरंजन - October 13, 2021

आलिया भट्ट ने बिकिनी पहनकर शेयर की तस्वीर, अदा ऐसी कि बार-बार निहारने का करेगा मन

मुंबई, 13 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब आलिया भट्ट ने अपनी बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐक्ट्रेस की अदा को बार-बार निहारने का आपका मन करेगा।

आलिया भट्ट ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह नीले रंग की बिकिनी पहनकर लेटी हुई हैं। आलिया भट्ट ने तस्वीर लिखा, ‘हम वो सितारे हैं जो स्किन में लिपटे हुए हैं, जिस रोशनी की आप राह देख रहे हैं वो हमेशा साथ रहती है।’ उन्होंने ये बताया है कि ये तस्वीर उनकी बहन शाहीन भट्ट ने क्लिक की है। ऐक्ट्रेस की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस के साथ ही सिलेब्स भी इस पर कॉमेंट कर रहे हैं।

आलिया भट्ट की पर्नसल लाइफ को लेकर बात करें तो वह रणबीर कपूर की डेट कर रही हैं। बीते दिनों आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का बर्थडे मनाने के लिए उनके साथ जोधपुर गई थी। तब ये चर्चा थी कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के वेन्यू को फाइनल करने के लिए गए थे।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं। वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘डार्लिंग्स’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। आलिया भट्ट आखिरी बार साल 2020 में फिल्म ‘सड़क 2’ में दिखाई दी थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…