Home मनोरंजन आयुष्मान खुराना ने मालदीव से शेयर की रोमांटिक तस्वीर, वाइफ ताहिरा को बताया- मर्लिन मुनरो
मनोरंजन - October 20, 2021

आयुष्मान खुराना ने मालदीव से शेयर की रोमांटिक तस्वीर, वाइफ ताहिरा को बताया- मर्लिन मुनरो

मुंबई, 20 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आयुष्मान खुराना अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप के साथ रोमांटिक वकेशन पर मालदीव में हैं, जहां से उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए वाइफ की तुलना मर्लिन मुनरो से की है। इस फोटो में समंदर पर बने रिजॉर्ट में आयुष्मान के साथ ताहिरा लाजवाब पोज देती नजर आ रही हैं।

आयुष्मान खुराना ताहिरा के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मर्लिन और मैं।’ दरअसल इस तस्वीर में ताहिरा के ड्रेस का अंदाज मर्लिन मुनरो की फेमस फोटो से मिलता-जुलता नजर आ रहा है।

इससे पहले ताहिरा कश्यप ने इस वकेशन से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडियो पर शेयर की थीं। इस तस्वीर में ताहिरा यलो बिकीनी में पोज देती नजर आ रही हैं।

ताहिरा ने मालदीव वाले कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिसमें वह मालदीव के समंदर की खूबसूरती में डूबी नजर आ रही हैं। एक अन्य वीडियो में वह साइकिल पर बेटी को बिठाकर ले जाती नजर आ रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इन फिल्मों में राज शांडिल्य निर्देशित ‘गूगली’, मुदस्सर अजीज निर्देशित ‘छोटी सी बात रीमेक’, अनुभव सिन्हा निर्देशित ‘अनेक’, अमित शर्मा ‘बधाई हो 2’, अभिषेक कपूर की ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, अनुभूति कश्यप की ‘डॉक्टर जी’, अनिरुद्ध अय्यर की ‘एक्शन हीरो’ शामिल है।

वहीं ताहिरा कश्यप ने भी निर्देशन की दुनिया में एंट्री मारी है और अपनी पहली फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ (ैींतउरप ज्ञप ठमजप) को लेकर चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…