Home खेल सकारी, हालेप क्रेमलिन कप में आगे बढ़ी, रूबलेव बाहर
खेल - October 22, 2021

सकारी, हालेप क्रेमलिन कप में आगे बढ़ी, रूबलेव बाहर

मास्को, 22 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मारिया सकारी ने अन्ना कालिन्स्काया के दूसरे सेट से हट जाने के कारण क्रेमलिन कप टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने के साथ ही पहली बार डब्ल्यूटीए फाइनल्स में भी जगह बनायी।

सकारी तब 6-2, 1-0 से आगे चल रही थी जब कालिन्स्काया ने अस्वस्थ होने के कारण मैच से हटने का फैसला किया। इससे सकारी सत्र के आखिरी टूर्नामेंट डब्ल्यूटीए फाइनल्स में जगह बनाने वाली पहली यूनानी खिलाड़ी बन गयी है। डब्ल्यूटीए फाइनल्स में चोटी की आठ खिलाड़ी भाग लेती हैं।

पूर्व चैंपियन सिमोना हालेप भी स्थानीय खिलाड़ी वेरोनिका कुदेरमेतोवा को 6-1, 7-6 (4) से हराकर आगे बढ़ने में सफल रही। एनेट कोंटावीट ने एक अन्य मैच में आंद्रिया पेटकोविच को 6-1, 6-4 से पराजित किया।

पुरुषों के वर्ग में एड्रियन मैनारिनो ने एक मैच प्वाइंट बचाकर रूस के मौजूदा चैंपियन आंद्रे रूबलेव को 5-7, 7-6 (4), 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

दूसरी वरीयता प्राप्त असलान करात्सेव ने इगोर गेरासिमोव को 6-4, 6-3 से हराया। क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला जाइल्स सिमोन से होगा जिन्होंने अमेरिका के मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 6-3, 6-2 से शिकस्त दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…