Home मनोरंजन पद्मिनी कोल्हापुरी के बर्थडे पर जारी किया गया ये गलियां ये चैबारा को मोशन पोस्टर
मनोरंजन - November 3, 2021

पद्मिनी कोल्हापुरी के बर्थडे पर जारी किया गया ये गलियां ये चैबारा को मोशन पोस्टर

मुंबई, 03 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पद्मिनी कोल्हापुरे ने सोमवार को अपना जन्मदिन मनाया। यह और खास तब बन गया जब सारेगामा और धमाका रिकॉर्डस ने उनकी फिल्म प्रेम रोग के उनके प्रसिद्ध गीत ये गलियां ये चैबारा का एक नया मोशन पोस्टर जारी किया। गाने के नए वर्जन में एक्ट्रेस ने अपनी आवाज भी दी है।

मोहक मोशन पोस्टर में पद्मिनी को एक युवा लड़की के साथ दिखाया गया है। पोस्टर में वह एक नवविवाहित दुल्हन का हाथ पकड़े हुए दिखाई गई है। मोशन पोस्टर ने वास्तव में दर्शकों को रोमांचित कर दिया है और सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। यह गीत एक माँ और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमता है।

मूल रूप से लता मंगेशकर द्वारा गाया गया गाना आइकॉनिक गानों में से एक है। यह गीत देसी शादियों में एक अनिवार्य तत्व है क्योंकि यह एक दुल्हन के घर से जाने पर प्रकाश डालता है।

पद्मिनी की भतीजी श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, मेरी खूबसूरत मासी और उनकी खूबसूरत आवाज ! मैं बहुत उत्साहित हूं! जल्द ही आ रहा है!

जब अभिनय की बात आती है तो पद्मिनी को हमेशा एक पावरहाउस कलाकार के रूप में जाना जाता है, लेकिन प्रसिद्ध ट्रैक के रीप्राइज संस्करण में उनके मुखर कौशल ने सभी की रुचि को बढ़ा दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…