Home मनोरंजन ऋचा चड्ढाः ओटीटी हमारा वर्तमान और भविष्य है
मनोरंजन - November 3, 2021

ऋचा चड्ढाः ओटीटी हमारा वर्तमान और भविष्य है

मुंबई, 03 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ऋचा चड्ढा ओटीटी पर अपनी परियोजनाओं के संबंध में बहुत चयनात्मक रही हैं, लेकिन अपनी पसंद के बावजूद, अभिनेत्री ओटीटी प्लेटफार्मों की पसंदीदा अदाकारा बन चुकी हैं।

इन वर्षों में, उन्होंने कई अद्भुत प्रदर्शन दिए हैं और दर्शकों और आलोचकों दोनों द्वारा इसकी सराहना की गई है। उनकी राय में, ओटीटी ने नई प्रतिभाओं को पहचान दी है और सामग्री में विविधता लाई है।

शुरूआती दौर में ओटीटी के माध्यम के बारे में बहुत कुछ कहा गया था। सामग्री उद्योग में अधिकांश लोग ओटीटी के पैमाने के बारे में आश्वस्त नहीं थे। सवाल उठ रहे थे कि क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की स्क्रीनिंग एक लाभदायक तरीका साबित होगा? लेकिन, पिछले कुछ वर्षों में 90 के दशक में टेलीविजन के उदय के समान माध्यम की वृद्धि देखी गई है।

ओटीटी क्षेत्र में महत्वपूर्ण विकास के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा कि जिन लोगों ने कहा कि ओटीटी फिल्मों को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है, वे अब ओटीटी परियोजनाओं को बनाने और तेजी लाने के लिए खोज और इधर-उधर भाग रहे हैं। ओटीटी वर्तमान और भविष्य है और यह विकसित होता रहेगा। वैश्विक दिग्गजों के भारत में प्रवेश के साथ, मुझे लगता है कि श्रृंखला के समग्र मानक में केवल सुधार होगा।

उन्हें लगता है कि इस माध्यम ने हमें उल्लेखनीय प्रदर्शन और प्रमुख प्रतिभाएं दी हैं जिन्हें पहले अपने कौशल का प्रदर्शन करने का सही अवसर नहीं मिल रहा था।

ऋचा की पाइपलाइन में कई परियोजनाओं है, जिसमें सिक्स सस्पेक्ट्स और इनसाइड एज शामिल हैं। वह गर्ल्स विल गर्ल्स नामक अपनी पहली परियोजना के लिए निमार्ता के रूप में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

अदाणी समूह मुजफ्फरपुर में करेगी बड़ा निवेश, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

पटना, 28 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। देश के सबसे बड़े रईश गौतम अदाणी की कंपनी बिहार की औद…