Home मनोरंजन कटरीना ने अक्षय के पैर छूकर मांगी माफी
मनोरंजन - November 8, 2021

कटरीना ने अक्षय के पैर छूकर मांगी माफी

मुंबई, 08 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते कटरीना कैफ और अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। अक्षय और कटरीना ने एक-दूसरे से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए तो वहीं खूब खिंचाई भी की। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि कटरीना ने अक्षय के पैर भी छू लिए।

दरअसल कटरीना ने जब कपिल के शो में स्टेज पर एंट्री की तो उन्होंने अक्षय के अलावा सबको विश किया। यह देख अक्षय नाराज दिखे और उन्होंने तुरंत ही सबके सामने यह बात उठाई। अक्षय ने कहा, ‘आप लोगों ने एक बात नोट की? जैसे आई, सबको हैलो बोला। आपको (अर्चना पूरन सिंह) को नमस्ते बोला। आपसे (कपिल शर्मा) मिली। मुझे मिली ही नहीं। ये देखो, ये है सीनियर्स की रिसपेक्ट।’

यह सुनकर कटरीना भी मानती हैं कि उन्होंने गलती की और बोलती हैं, ‘नहीं, नहीं सही बात है।’ इतना कहकर वह अक्षय के पैर छू लेती हैं। यह देखकर सभी हंस पड़ते हैं।

कपिल के शो में अक्षय और कटरीना ने ‘सूर्यवंशी’ के शूट से जुड़े किस्से भी सुनाए। अक्षय ने बताया कि एक सीन में कटरीना ने उन्हें सच में थप्पड़ मार दिया था।

‘सूर्यवंशी’ 5 नवंबर को रिलीज हुई है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी नजर आए। ‘सूर्यवंशी’ दूसरे लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। ओपनिंग डे पर ही फिल्म ने रेकॉर्ड बना दिया। उस दिन इस फिल्म ने 26.29 करोड़ की कमाई की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…