Home मनोरंजन विकी कौशल बनेंगे ‘गोविंदा’, संग धमाल मचाएगी भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की जोड़ी
मनोरंजन - November 12, 2021

विकी कौशल बनेंगे ‘गोविंदा’, संग धमाल मचाएगी भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी की जोड़ी

मुंबई, 12 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड में हर रोज नई फिल्मों की घोषणा होती है। अब एक और फिल्म की घोषणा हो गई है जिसमें विकी कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। फिल्म का नाम ‘गोविंदा नाम मेरा’ है जिसका डायरेक्शन शशांक खेतान करने जा रहे हैं। यह फिल्म एक फैमिली कॉमिडी ड्रामा फिल्म होगी और इसे करण जौहर प्रड्यूस करने जा रहे हैं।

शशांक खेतान इससे पहले करण जौहर के साथ ‘हम्पटी शर्मा की दुलहनिया’, ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’ और ‘धड़क’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। करण जौहर ने फिल्म के 3 पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में विकी कौशल हीरो ‘गोविंदा वाघमारे’ की भूमिका में नजर आएंगे। भूमि इसमें वाघमारे की पत्नी की भूमिका में जबकि कियारा वाघमारे की गर्लफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगी। देखें, करण जौहर की पोस्ट्सः

बताया जा रहा है कि यह फइल्म 10 जून 2022 को रिलीज होगी। इसका मतलब है कि इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के अलावा विकी कौशल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक ‘सैम बहादुर’ में, भूमि पेडनेकर राजकुमार राव के साथ ‘बधाई दो’ और कियारा आडवाणी ‘भूल भुलैया 2’ और ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

एनएसई 24 अप्रैल से निफ्टी नेक्स्ट 50 पर वायदा अनुबंधों की पेशकश करेगा

नई दिल्ली, 18 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) ने बृहस्पतिवा…