Home मनोरंजन अर्जुन रामपाल ने शुरू की ‘मनी हाइस्ट’ के हिंदी अडैप्टेशन ‘थ्री मंकीज’ की शूटिंग, जानें मिला कौन सा रोल
मनोरंजन - November 15, 2021

अर्जुन रामपाल ने शुरू की ‘मनी हाइस्ट’ के हिंदी अडैप्टेशन ‘थ्री मंकीज’ की शूटिंग, जानें मिला कौन सा रोल

मुंबई, 15 नवंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पूरी दुनिया में सबसे मशहूर सीरीज में से एक मनी हाइस्ट के भारत में भी करोड़ों फैन्स हैं। अब कहा जा रहा है कि इस बेहद पॉप्युलर सीरीज का हिंदी अडैप्टेशन लाया जाने वाला है। इस सीरीज का नाम ‘थ्री मंकीज’ होगी और इसका डायरेक्शन मशहूर डायरेक्टर जोड़ी अब्बास-मस्तान करने जा रहे हैं।

अब खबर है कि इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है और अर्जुन रामपाल भी इसमें प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। खबरों की मानें तो अर्जुन रामपाल को सीरीज में वही किरदार मिला है जो ऑरिजनल ‘मनी हाइस्ट’ में द प्रफेसर का है। अर्जुन ने शूट से अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वह दाढ़ी वाले लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘लाइट्स कैमरा ऐक्शन। एक बार फिर सेट पर। एक नया सफर शुरू।’

इस बीच बता दें कि अर्जुन रामपाल पिछली बार फिल्म ‘नेल पॉलिश’ में नजर आए थे जिसमें उनके साथ मानव कौल मुख्य भूमिका में नजर आए थे। अब अर्जुन जल्द ही फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगे जिसमें वह विलन रुद्रवीर के किरदार में होंगे। फिल्म में लीड रोल एजेंट अग्नि के किरदार में कंगना रनौत नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अर्जुन एक और फिल्म ‘द बैटल और भीमाकोरेगांव’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…