Home मनोरंजन रिलीज से पहले ही ‘जर्सी’ पर पड़ा ओमिक्रॉन का कहर, न्यू ईयर पर नहीं रिलीज होगी शाहिद की यह फिल्म
मनोरंजन - December 29, 2021

रिलीज से पहले ही ‘जर्सी’ पर पड़ा ओमिक्रॉन का कहर, न्यू ईयर पर नहीं रिलीज होगी शाहिद की यह फिल्म

मुंबई, 28 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की ‘जर्सी’ न्यू ईयर के मौके पर 31 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन देशभर में कोरोना व ओमिक्रॉन के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने ‘जर्सी’ की रिलीज डेट टालने का फैसला लिया है। इसका मतलब है कि शाहिद कपूर की ‘जर्सी’ अब नए साल पर रिलीज नहीं होगी।

‘जर्सी’ फिल्म की टीम ने ऑफिशियल बयान जारी करते हुए कहा है कि ष्मौजूदा हालात व कोविड19 की नई गाइडलाइन के मद्देनजर फिल्म ‘जर्सी’ की थिएट्रीकल रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं। सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। सभी सुरक्षित रहे और नए साल की शुभकामनाएं।-टीम जर्सीष्

देशभर में कोरोना के मामलों के साथ साथ ओमिक्रॉन के केस भी बढ़ते जा रहे हैं। जिसे देखते हुए हाल में ही दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने राजधानी में सिनेमाहॉल, जिम व मिल्टीप्लैक्स पूर्ण रूप से बंद करने के आदेश दिए है।

महाराष्ट्र में पहले से ही 50 फीसदी की क्षमता के साथ थिएटर्स खुले हुए हैं। वहीं रोजाना कोविड19 के केस बढ़ रहे हैं और ऐसे डरावने माहौल को देखते हुए ‘जर्सी’ मेकर्स ने ये फैसला लिया। अब ‘जर्सी’ की नई रिलीज डेट क्या होगी या फिर मेकर्स इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लेंगे? इस तरह के सवाल फैंस के मन में होंगे लेकिन मेकर्स ने फिलहाल इस तरह की जानकारी को साझा नहीं किया है।

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की ‘जर्सी’ की इन दिनों काफी तारीफ हुई है। फैंस ने इस ट्रेलर को खूब प्यार दिया। तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा के हिंदी रीमेक ‘जर्सी’ का प्रमोशन भी चालू हो गया था। शाहिद व मृणाल बीते हफ्ते सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ में भी पहुंचे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…