Home मनोरंजन सूर्या ने द्विभाषी टाइम ट्रैवल फिल्म कनम का टीजर रिलीज किया
मनोरंजन - December 31, 2021

सूर्या ने द्विभाषी टाइम ट्रैवल फिल्म कनम का टीजर रिलीज किया

चेन्नई, 30 दिसंबर (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेता सूर्या ने निर्देशक श्री कार्तिक की तमिल-तेलुगु द्विभाषी फिल्म कनम का टीजर जारी किया है, जिसमें अभिनेता अमला, शारवानंद और रितु वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। ड्रीम वारियर पिक्च र्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का नाम तेलुगु में ओके ओका जीवथम रखा गया है और यह समय यात्रा पर आधारित है।

नवोदित निर्देशक श्री कार्तिक द्वारा निर्देशित, फिल्म में अमला अक्किनेनी, शारवानंद, नासिर, रितु वर्मा, सतीश, रमेश तिलक और एम.एस. भास्कर आदि शामिल हैं।

सुजीत सारंग फिल्म के छायाकार हैं, जिसका संगीत जेक बिजॉय ने दिया है। श्रीजीत सारंग संपादक हैं और सतीश कुमार कला निर्देशक हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक श्री कार्तिक ने कहा, कनम एक माँ के स्नेह पर केंद्रित एक सुंदर फिल्म है। मैंने इसे तमिल और तेलुगु दोनों में निर्देशित किया है। वेनेला किशोर और प्रियदर्शिनी ने तेलुगु संस्करण में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में अभिनय किया है। जबकि सतीश और रमेश थिलक ने तमिल संस्करण में अभिनय किया है।

हालांकि हमने इसे एक छोटे बजट की फिल्म के रूप में शुरू किया था, अब यह द्विभाषी फिल्म है जिसमें पर्याप्त बजट शामिल है।

दक्षिण भारत के पसंदीदा सितारों में से एक अमला ने इस फिल्म में मां की भूमिका निभाई है। उन्होंने 25 साल तक अभिनय नहीं किया है लेकिन इस कहानी को सुनने के बाद इस फिल्म के लिए सहमत हुई हैं। निर्देशक ने कहा कि फिल्म अपने अंतिम चरण में है और काम जोरों पर है।