Home अंतरराष्ट्रीय लॉस एंजेलिस ने की कई समुद्र तट बंद करने की घोषणा

लॉस एंजेलिस ने की कई समुद्र तट बंद करने की घोषणा

लॉस एंजेलिस, 01 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। लॉस एंजेलिस काउंटी ने अमेरिका के सबसे ज्यादा आबादी वाले काउंटी में कई समुद्र तटों को बंद करने की घोषणा की है, क्योंकि प्रशांत क्षेत्र में 40 लाख गैलन सीवेज छोड़ा गया है।

लॉस एंजेलिस काउंटी के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग ने शुक्रवार को पांच समुद्र तटों को सूचीबद्ध किया है जिन्हें सीवेज या रासायनिक रिसाव के लिए बंद करने के लिए मजबूर किया गया।

प्राधिकरण ने एक बयान में कहा, पानी के संपर्क से कोई भी बीमार हो सकता है। जब समुद्र तट को बंद किया जाएगा, तो सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग समुद्र तट के उपयोगकर्ताओं को बंद क्षेत्र में समुद्र के पानी से दूर रहने की सलाह देंगे और वहां बंद होने का एक पोस्ट लगा दिया जाएगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया, ये समुद्र तट तब तक बंद रहेंगे जब तक बैक्टीरिया परीक्षण से पता नहीं चलता कि पानी सुरक्षित स्तर पर आ गया है।

लॉस एंजेलिस में एक स्वतंत्र स्वास्थ्य प्रशासन के साथ एक शहर लॉन्ग बीच ने भी शुक्रवार को शहर के सभी समुद्र तटों को बंद करने की घोषणा की थी।

लॉस एंजेलिस टाइम्स के अनुसार, गुरुवार को लॉस एंजेलिस काउंटी के कार्सन में 48 इंच के सीवर मेन की विफलता के कारण लगभग 20 लाख से 4 लाख गैलन कचरा फैल गया था। यह चैनल लॉस एंजेलिस हार्बर में चलता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…