Home खेल पीकेएल 8ः हरियाणा स्टीलर्स के जयदीप बोले, हम अगले मैच में अच्छा करने की कोशिश करेंगे
खेल - January 4, 2022

पीकेएल 8ः हरियाणा स्टीलर्स के जयदीप बोले, हम अगले मैच में अच्छा करने की कोशिश करेंगे

बेंगलुरु, 03 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में यहां गुजरात जायंट्स को 38-36 से हराने के बाद हरियाणा स्टीलर्स का सामना मंगलवार को यू मुंबा से होगा।

हरियाणा के खिलाड़ी जयदीप ने कहा, टीम के सदस्य उनकी जीत से खुश हैं, लेकिन यह भी महसूस किया कि उन्हें बड़े अंतर से मैच जीतना चाहिए था।

उन्होंने आगे कहा, हम खुश हैं कि हमने मैच जीत लिया है, लेकिन हम पहले हाफ के अंत में 12 अंकों की बढ़त दर्ज करने के बाद दूसरे हाफ में बढ़त गंवाने से निराश थे, क्योंकि हम बड़े अंतर से जीतना चाहते थे।

अपने अगले मैच के लिए टीम की तैयारियों के बारे में पूछे जाने पर जयदीप ने कहा, यू मुंबा के खिलाफ अगले मैच के लिए हमारी तैयारी वास्तव में अच्छी चल रही है। हम अपने खेल के कुछ पहलुओं में सुधार करने पर ध्यान दे रहे हैं और हम इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।

उन्होंने कहा, यू मुंबा टीम में डिफेंडर फजल, रेडर वी अजीत कुमार और अभिषेक सिंह टीम में मुख्य खिलाड़ियों में से हैं। जब हम उनका सामना करेंगे, तो हमें थोड़ा सावधान रहना होगा। हालांकि, अगर हम अपनी क्षमता के अनुसार खेलें, तो हम निश्चित रूप से मैच जीतेंगे।

जयदीप ने कहा कि टीम अपने पिछले मैच में की गई गलतियों पर काम कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ईरान ने भारतीय कंपनियों को गैस क्षेत्र में 30 प्रतिशत हिस्सेदारी की पेशकश की

नई दिल्ली, 25 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ईरान ने ओएनजीसी विदेश लि. (ओवीएल) और उसके …