Home मनोरंजन कभी कभी इत्तेफाक से शो में अपनी भूमिका से खुश हैं मनन जोशी
मनोरंजन - January 4, 2022

कभी कभी इत्तेफाक से शो में अपनी भूमिका से खुश हैं मनन जोशी

मुंबई, 03 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। टीवी शो कभी कभी इत्तेफाक से में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता मनन जोशी का कहना है कि वह पर्दे पर अपने किरदार से खुद को जोड़ सकते हैं।

वे कहते हैं, मैं अपने आने वाले शो में अनुभव के रूप में दिखाई दूंगा। वह एक वैज्ञानिक है और किसी तरह मैं चरित्र से संबंधित हूं क्योंकि अपने वास्तविक जीवन में मैं एक विज्ञान का छात्र था। मैं एक इंजीनियर हूं। मुझे अभी कुछ समय हुआ है जब मैंने अभिनय के साथ शुरुआत की। अनुभव और मेरे पास कई और समानताएं हैं क्योंकि हम दोनों के लिए हमारा परिवार सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम दोनों बहुत शांत और रचनाशील आत्मा हैं। मेरे लिए अनुभव को चित्रित करना मजेदार है।

मनन ने खुलासा किया कि नया साल उनके लिए सकारात्मकता से भरा है। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, 2022 वास्तव में मेरे लिए एक पुरस्कार है। मेरी कड़ी मेहनत और समर्पण के बाद, मैं एक प्रमुख भूमिका निभा रहा हूं। मैं और अधिक बढ़ने और खुश रहने की आशा कर रहा हूं। मेरा मानना है कि हर दिन कुछ नया सीखने और उपयोग करने के लिए एक नया दिन है। मेरे वास्तविक जीवन में भी मेरी ऑनस्क्रीन भूमिका की तरह, मैं हर उस चीज के बारे में सोचता हूं जो मुझे मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…