Home मनोरंजन मैं फिल्म का निर्देशन करना चाहता हूं: ब्रायन एडम्स
मनोरंजन - January 4, 2022

मैं फिल्म का निर्देशन करना चाहता हूं: ब्रायन एडम्स

लॉस एंजेलिस, 03 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। गायक ब्रायन एडम्स को लगता है कि उनके फोटोग्राफी के काम ने उन्हें कुछ ऐसे कौशल दिए हैं जिसकी वजह से उन्हें एक फिल्म बनाने की आवश्यकता है।

एडम्स ने कहा, मुझे वास्तव में फिल्म बनाने में दिलचस्पी है। मैं आसानी से खुद को एक सिनेमैटोग्राफर के रूप में देख सकता हूं, शायद एक निर्देशक के रूप में भी। मैंने अपने शुरुआती वीडियो में लास्जलो कोवाक्स के साथ काम किया था।

उन्होंने फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके के हवाले से कहा, उन्हें लगता है कि तकनीकी विकास ने फोटोग्राफी के परि²श्य को पूरी तरह से बदल दिया है।

वहीं, गायक ने रैंप स्टाइल पत्रिका के हवाले से कहा, स्मार्टफोन कैमरों के साथ जो लोग हर एक पल को कैप्चर कर सकते हैं, वह फोटोग्राफर बन सकता है।

सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक यह है कि लोग अपराधों में भी कैमरों का उपयोग कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए। हमे इसे अच्छे काम के लिए उपयोग करना चाहिए। हर कोई एक फोटो जर्नलिस्ट बन सकता है।

यह पूछे जाने पर कि उनकी कौन सी तस्वीरें उनके बारे में सबसे ज्यादा कहती हैं, उन्होंने कहा, मेरे परिवार की तस्वीरें। मैं उन्हें बहुत ज्यादा संभाल कर रखता हूं। मैं अपने दादा के साथ बैठा था और 89 वर्ष की उम्र में उनकी तस्वीरें खींची थीं। जब मैं उन तस्वीरों को देखता हूं तो मुझे अपने दादा-दादी की बहुत याद आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …