Home मनोरंजन महेश बाबू के बड़े भाई, तेलुगु अभिनेता-निर्माता रमेश बाबू का निधन
मनोरंजन - January 10, 2022

महेश बाबू के बड़े भाई, तेलुगु अभिनेता-निर्माता रमेश बाबू का निधन

हैदराबाद, 09 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। तेलुगु फिल्म स्टार महेश बाबू के बड़े भाई, अभिनेता से निर्माता बने रमेश बाबू का शनिवार को लंबी बीमारी के बाद 56 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

मशहूर तेलुगु अभिनेता और पूर्व सांसद, घटमनेनी शिव राम कृष्ण के सबसे बड़े बेटे, रमेश बाबू ने 12 साल की उम्र से अभिनय करना शुरू कर दिया था और बाजार राउडी और मुग्गुरु कोडुकुलु जैसी फिल्मों में यादगार प्रदर्शन किया। बाद में वह एक निर्माता बन गए और उन्हें अर्जुन के साथ-साथ उनके द्वारा प्रस्तुत दो कॉमेडी ड्रामा, दुकुडु और आगडु के लिए याद किया जाएगा।

रमेश बाबू के पार्थिव शरीर को रविवार को सुबह 11 बजे से पद्मालय स्टूडियो में लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। दोपहर करीब 12 बजे महाप्रस्थानम में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

जैसे ही परिवार ने शनिवार देर रात रमेश बाबू की मौत की खबर सोशल मीडिया पर साझा की, तेलुगु फिल्म उद्योग के कई सदस्यों ने अपनी संवेदना व्यक्त की।

रमेश बाबू के परिवार के सदस्यों ने प्रेस नोट में लिखा, हम बहुत दुख के साथ अपने प्रिय घट्टामनेनी रमेश बाबू गरु के निधन की घोषणा कर रहे हैं। वह हमेशा हमारे दिलों में जीवित रहेंगे।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए, परिवार ने अपने शुभचिंतकों से सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने और श्मशान स्थल पर इकट्ठा होने से बचने का अनुरोध किया।

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी ने ट्विटर पर लिखा, श्री जी.रमेश बाबू के निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ। श्री कृष्ण गारू और परिवार के सभी सदस्यों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ईश्वर उन्हें शक्ति दें।

अभिनेता साई धरम तेज ने ट्वीट किया, श्री हैशटैग घट्टामनेनीरमेश बाबू गरु के असामयिक निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। श्री हैशटैग घट्टामनेनीरमेशबाबू गारू के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।

टॉलीवुड की कई अन्य हस्तियों ने भी रमेश बाबू के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपना शोक व्यक्त किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

यूएस फेड के फैसले से ग्लोबल मार्केट को राहत, एशियाई बाजारों में तेजी का रुख

नई दिल्ली, 02 फरवरी (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ग्लोबल मार्केट से आज मिले-जुले संकेत नजर आ …