Home मनोरंजन भाविनी पुरोहित रू दिखावटी जीवन जीने के लिए अभिनेता लेते है रिस्क
मनोरंजन - January 10, 2022

भाविनी पुरोहित रू दिखावटी जीवन जीने के लिए अभिनेता लेते है रिस्क

मुंबई, 09 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेत्री भाविनी पुरोहित का मानना है कि एक अभिनेता हमेशा भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने की प्रक्रिया से सीखता है।

वह कहती है कि मुझे भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देने में मजा आता है। आप जितने अधिक ऑडिशन में भाग लेंगे, आपको भूमिकाओं के लिए प्रयास करने की प्रक्रिया में उतना ही अधिक अनुभव होगा। यह अनुभव आपको ऑडिशन जारी रखने या सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास दे सकता है। एक बार जब आप अनुभव प्राप्त कर लेते हैं और अपनी अभिनय क्षमताओं में सुधार करते हैं, तो शोबिज में सफलता हासिल करना आसान हो जाता है। मुझे लगता है कि विज्ञापनों के लिए अभिनय भूमिकाओं के लिए ऑडिशन देना भी बहुत अच्छा है क्योंकि इस तरह की परियोजनाएं आपको मूल्यवान ऑन-स्क्रीन अनुभव दे सकती हैं।

पारिवारिक ड्रामा साथ निभाना साथिया में राधा की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री का मानना है कि अभिनेता अब भूमिका पाने के लिए खुद को बाजार में उतारने के लिए रिस्क ले रहे हैं।

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि आजकल टीवी शो में एक भूमिका खोजने के लिए एक नई रणनीति है, खुद को बाजार में लाना है। हम किसी तरह शोबिज उद्योग में खुद को स्थापित करने के लिए ऑनलाइन उपस्थिति, सोशल मीडिया और नेटवर्किंग कौशल का उपयोग करने के लिए खुद पर दबाव डालते हैं। इसका परिणाम ये है कि एक अभिनेता की जीवन शैली में दिखावा ज्यादा हो गया है।

वह साझा करती है कि एक अभिनेता बनना केवल एक नौकरी नहीं है, यह एक जीवन शैली है। जब आप एक अभिनेता होते हैं, तो आप हमेशा ड्यूटी पर होते हैं, जिसमें आपको आकर्षक, मनोरंजक, अच्छी तरह से जुड़ा, सौम्य व्यक्ति बनना होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

ब्रिटेन की नयी प्रधानमंत्री ने संरा में अपने पहले संबोधन में पुतिन की आलोचना की

संयुक्त राष्ट्र, 22 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। ब्रिटेन की प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने …