Home खेल रॉबिन्सन को टेस्ट क्रिकेट में फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत: गिलेस्पी
खेल - January 17, 2022

रॉबिन्सन को टेस्ट क्रिकेट में फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत: गिलेस्पी

होबार्ट, 16 जनवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन से टेस्ट क्रिकेट में पूरे दिन गेंदबाजी करने के लिए फिटनेस पर ध्यान देने को कहा है।

गिलेस्पी ने डेली मेल में लिखा, वह अपनी लंबाई का फायदा उठाते हुए क्रीज का उचित उपयोग कर सकते हैं और अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं। लेकिन इंग्लैंड एक ऐसे गेंदबाज की जरूरत है, जो शुरुआती स्पेल फेंकने के अलावा पूरे दिन गेंदबाजी कर सकें।

गिलेस्पी की टिप्पणी इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच जॉन लेविस द्वारा पुष्टि किए जाने के बाद आई है कि रॉबिन्सन को होबार्ट टेस्ट के पहले दिन ही चोट लग गई थी, जिसके कारण उन्होंने पिछले दो सत्रों में गेंदबाजी नहीं की थी।

लुईस ने यह भी सुझाव दिया था कि रॉबिन्सन को टेस्ट क्रिकेट में आवश्यक फिटनेस स्तर को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया के लिए 71 टेस्ट खेलने वाले गिलेस्पी ने कहा, इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच जॉन लुईस ने शुक्रवार को मीडिया को संबोधित किया कि वह अपने काम में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने ओली को मौका दिया है और बार-बार कहा कि उन्हें अपने फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है।

गिलेस्पी ने स्टुअर्ट ब्रॉड से एक मैच अधिक खेलने के बावजूद मौजूदा एशेज में हर गेंदबाजी स्पेल के बाद रॉबिन्सन की गति में गिरावट को लेकर उनकी आलोचना की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

2 अक्टूबर, राष्टपिता महात्मा गांधी की जंयती पर पुष्प अर्पित किये

नई दिल्ली। (इन्द्रजीत सिंह), इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्व…