Home देश-दुनिया योगी ने कोविड टीके के बारे में दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ लोगों से मतदान करने की अपील की

योगी ने कोविड टीके के बारे में दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ लोगों से मतदान करने की अपील की

बिजनौर (उप्र), 07 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 टीके के बारे में दुष्प्रचार करने वालों के खिलाफ मतदान करने की सोमवार को यहां लोगों से अपील की।

आदित्यनाथ ने यहां वर्द्धमान कॉलेज के मैदान में भारतीय जनता पार्टी की एक जन चैपाल में उपस्थित लोगों से कहा, ‘‘जो लोग टीके के खिलाफ दुष्प्रचार कर आपके जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे थे, अब उनके खिलाफ वोट का तमाचा मारिेये।’’

मुख्यमंत्री ने राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चैधरी और समाजवादी पार्टी प्रमुख एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा तथा मुजफ्फरनगर दंगो का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि इनमें से एक लखनऊ से दंगे करा रहा था, तो दूसरा दिल्ली में बैठ कर तमाशा देख रहा था।

राज्य में भाजपा शासन के पांच वर्ष की कानून व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘आज माफिया और अपराधी गले में तख्ती बांधकर जान की भीख मांगने खुद थानों में आ रहे हैं। अब बहन-बेटियों को कोई खतरा नही है। ‘‘

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार एक हाथ से विकास करती है, तो दूसरे हाथ से माफिया और शोषण करने वालों के खिलाफ बुल्डोजर भी तैयार रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…