Home खेल मैक्सवेल का पाकिस्तान दौरे और आईपीएल के शुरुआती चरण से बाहर रहना तय
खेल - February 16, 2022

मैक्सवेल का पाकिस्तान दौरे और आईपीएल के शुरुआती चरण से बाहर रहना तय

मेलबर्न, 16 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। आस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल अगले महीने वैवाहिक बंधन में बंधने जा रहे हैं जिसके कारण उनका पाकिस्तान दौरे और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती मैचों से बाहर रहना तय है।

मैक्सवेल ने ‘फॉक्स स्पोर्ट्स’ से कहा कि कार्यक्रम में बदलाव के कारण तिथियों में टकराव होना तय था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने विराट कोहली और मोहम्मद सिराज के अलावा मैक्सवेल को भी रिटेन किया था।

उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा में तीसरे टी20 मैच के बाद कहा, ‘‘शुरू में जब मैंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के साथ तिथियों को लेकर बात की तो दो सप्ताह का अंतर था जिसमें मुझे संभावित रूप से समय मिल जाता। ‘‘

मैक्सवेल ने कहा, ‘‘इसलिए जब मैंने तिथियों पर अंतिम फैसला किया तो मैं खुश था कि मुझे किसी श्रृंखला से बाहर नहीं रहना पड़ेगा। इसके बाद पिछले साल जब मैं (क्रिकेट आस्ट्रेलिया की) अनुबंध संबंधी बैठक में आया तो उन्होंने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला होगी।’’

आईपीएल के मार्च के आखिरी सप्ताह में शुरू होने की संभावना है जबकि आस्ट्रेलिया का पाकिस्तान का सीमित ओवरों की श्रृंखला का दौरा 29 मार्च से शुरू होगा।

मैक्सवेल और उनकी भारतीय मूल की मंगेतर विनी रमन 27 मार्च को परिणय सूत्र में बंधेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चीन का अंतरिक्ष यान चंद्रमा के सुदूर हिस्से से नमूने लेकर पृथ्वी पर लौटा

बीजिंग, 25 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चीन का चांग’ए 6 अंतरिक्ष यान पहली बार चंद्रमा के…