Home देश-दुनिया किसानों से नहीं मिलने पर प्रियंका ने मोदी पर साधा निशाना

किसानों से नहीं मिलने पर प्रियंका ने मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली/रायबरेली, 20 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक साल से अधिक समय तक दिल्ली की सीमाओं पर बैठे रहे किसानों से मुलाकात नहीं करने के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।
सुश्री वाड्रा ने रायबरेली के जगतपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री दुनिया भर में गये लेकिन उनके आवास से 10 किलोमीटर दूर किसान बैठे रहे, लेकिन वह वहां नहीं जा सके। जब चुनाव दो महीने शेष रह गये थे, तब उन्हें अहसास हुआ कि यह एक बड़ा मुद्दा बन जायेगा, इसलिए उन्होंने कृषि कानूनों को वापस ले लिया। उन्होंने सवाल किया, ‘ आपने 700 किसानों को मरने क्यों दिया? आपने एक साल तक इंतजार क्यों किया।’
उन्होंने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा, ‘मैंने कभी अखिलेश यादव को अपने घर से बाहर निकलते नहीं देखा। चुनाव आये तो वह ध्रुवीकरण के नाम पर वोट मांगने के लिए निकल पड़े।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सत्ता में आने पर 100 दिनों के भीतर 12 लाख सरकारी नौकरी के रिक्त पदों को भरेगी। उत्तर प्रदेश के 16 जिलों की कुल 59 सीटों के लिए आज मतदान हो रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…