Home मनोरंजन पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार ने साईं पल्लवी को बताया द लेडी पवन कल्याण
मनोरंजन - March 1, 2022

पुष्पा के डायरेक्टर सुकुमार ने साईं पल्लवी को बताया द लेडी पवन कल्याण

हैदराबादए 28 फरवरी (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पुष्पा के निर्देशक सुकुमार ने साईं पल्लवी द लेडी पवन कल्याण कहा है। साईं पल्लवी का नाम पुकारने की प्रतिक्रिया को देखकरए सुकुमार सहित मंच पर मौजूद सभी लोग अवाक रह गए। कार्यक्रम में जमा हुई भीड़ का जोश देखकर साईं पल्लवी अभिभूत हो गईं।

सुकुमर ने कहा कि साईं पल्लवी महिला पवन कल्याण लगती हैंए जैसा कि मैं देखता हूं कि लोग उन्हें कभी भी प्यार करना बंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं यह व्यक्तिगत रूप से ये कहना चाहता था। लेकिनए मुझे अह ये मौका मिला है। साई पल्लवी का निश्चित सौंदर्य मानकों को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों को अस्वीकार करना दशार्ता है कि वह किस तरह के इंसान हैं।

साईं पल्लवी के प्रशंसक उनके लिए चीर्यस करते रहेए तभी साईं पल्लवी ने सुकुमार से कहा कि जो कुछ भी आप बताना चाहते हैंए कृपया मुझे व्यक्तिगत रूप से बताएं। सुकुमार ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि साई पल्लवी इतनी विनम्र हैं कि वह चाहती हैं कि मैं यह सब व्यक्तिगत रूप से यह कहूंए क्योंकि आप लोग बिल्कुल भी नहीं रुक रहे हैं। लेकिनए मुझे उनकी सराहना करनी होगी कि वह क्या हैं।

साई पल्लवीए कीर्ति सुरेशए और सुकुमार ने अतिथि के रूप में शारवानंद और रश्किमा मंदाना.स्टारर अदावल्लु मीकू जोहारलू के पूर्व.रिलीज समारोह में भाग लिया था। साई पल्लवी तेलुगु में सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैंए और उनकी बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…