Home अंतरराष्ट्रीय यू्क्रेन में युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की की सीरिज ष्सर्वेंट ऑफ द पीपुलष् की बढ़ी लोकप्रियता

यू्क्रेन में युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की की सीरिज ष्सर्वेंट ऑफ द पीपुलष् की बढ़ी लोकप्रियता

लंदनए 03 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। रूस के यूक्रेन पर हमले करने और इस हमले का डट का मुकाबला करने के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की देश का ताकतवर चेहरा बनकर सामने आए हैंए इस बीच लोगों को उनकी कॉमेडी सीरिज ष्सर्वेंट ऑफ द पीपुलष् की भी याद आई और कई देश इस सीरीज के अधिकार खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।

पूर्व अभिनेता एवं कॉमेडियन जेलेंस्की की यह सीरिज 2015 में आई थी। इसमें जेलेंस्की ने एक अध्यापक वसीली पेत्रोविच गोलोबोरोडकोस का किरदार निभाया थाए जो यूक्रेन के भ्रष्टाचार की निंदा करने वाले एक छात्र के वीडियो के वायरल होने के बाद अप्रत्याशित रूप से यूक्रेन के राष्ट्रपति चुने जाते हैं।

इस सीरिज को दिखाने के अधिकार ष्इको राइट्सष् ने खरीदे थे। वहींए इसका निर्माण ज़ेलेंस्की की कम्पनी ष्स्टूडियो क्वार्टेल 95ष् ने किया था।

कम्पनी के प्रबंधक साझेदार निकोला ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में सीरिज के प्रति लोगों की दिलचस्पी काफी बढ़ गई है। उन्होंने कहाए ष्ष्यह काफी पुराना शो हैए लेकिन हां मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुएए इसको लेकर रुचि बेहद बढ़ गई है।ष्ष्

ष्चैनल 4ष् ने घोषणा की है कि ब्रिटेन में उसके पास कॉमेडी सीरिज ष्सर्वेंट ऑफ द पीपुलष् के अधिकार हैं और वह हर सप्ताह रविवार को उसका एक एपिसोड प्रसारित करने की योजना बना रहा है। ष्इको राइट्सष् के पश्चिम एशिया में एमबीसीए रोमानिया में ग्रीस के एएनटी.1 और प्रो टीवी के साथ.साथा बुल्गारियाए मोल्दोवाए एस्टोनियाए फ्रांसए फिनलैंड और जॉर्जिया में प्रसारकों के साथ समझौते करने की खबर भी है। यह तुरंत स्पष्ट नहीं है कि अमेरिका में यदि किसी के पास प्रसारण के अधिकार हैंए तो किसके पास हैं। निकोला ने कहाए ष्ष्लोग हैरान हो जाते हैं कि एक कॉमेडियनए नेता हो सकता हैए लेकिन वह हैं।ष्ष्

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

प्रतिबंधों से निपटने के लिए उत्तर कोरिया के साथ मिलकर काम करेंगे : पुतिन

सियोल, 18 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तर कोरिया की राजधानी प्योंगयांग में शिखर सम्मे…