Home देश-दुनिया नर्मदा नदी में डूबने से चार युवकों की मौत

नर्मदा नदी में डूबने से चार युवकों की मौत

सीहोर, 07 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में नर्मदा नदी में डूबने से बुधनी के चार युवकों की मौत हो गयी, जिनके शव घटना के बाद नदी से निकाल लिए गए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधनी के छह युवक नहाने के लिए कल पोस्ट ऑफिस घाट पहुंचे थे। गहरे पानी में जाने से चार युवक डूब गए। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन और होमगार्ड के गोताखोर मौके पर पहुंचे। युवकों को ढूंढने के लिए रेस्क्यू शुरू किया गया और ढाई घंटे के अथक प्रयासों के बाद चारों युवकों के शव बाहर निकाल लिए गए। फिर उन्हें होशंगाबाद के जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां चारों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतक चारों युवक बुधनी के वर्धमान फैक्ट्री के निवासी हैं। इनके परिजन फैक्ट्री के कर्मचारी हैं।
मृतक की पहचान प्रवीण राजपूत (19), प्रवी सिंह (18), विनय बैरागी (18) और आयरन ठाकुर (18) के रूप में हुयी है। पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नर्मदा पुरम में नर्मदा नदी में डूबने से चार युवकों के असामयिक निधन गहन शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह वज्रपात सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…