Home मनोरंजन इंटरनेशनल आर्ट मशीन ने प्रीति जिंटाए दिबाकर बनर्जी के साथ किया करार
मनोरंजन - March 9, 2022

इंटरनेशनल आर्ट मशीन ने प्रीति जिंटाए दिबाकर बनर्जी के साथ किया करार

मुंबईए 09 मार्च ;ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस। वैश्विक मनोरंजन स्टूडियोए इंटरनेशनल आर्ट मशीन ;आईएएमद्ध ने प्रीति जिंटा और दिबाकर बनर्जी के साथ करार किया हैए जो कि मशहूर निर्देशक शेखर कपूर द्वारा अभिनीत द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा के साथ अपनी शुरूआत करने के बाद सामग्री को रोल आउट करने के लिए तैयार हैए जैसा कि पहले ही आईएएनएस ने इसकी खबर दे दी थी।

प्रीति जिंटा माधुरी दीक्षितए रवीना टंडन और सुष्मिता सेन जैसे सितारों की बढ़ती लाइन.अप में शामिल हो गई हैंए जो ओटीटी प्लेटफार्मों के माध्यम से शोबिज में कमबैक कर रही हैं। उनकी कमबैक थ्रिलर सीरीजए द किट्टी पार्टी है। प्रीति ने वैराइटी से कहा कि द किट्टी पार्टी एक महिला.चालित मर्डर मिस्ट्री है। उन्होंने कहा कि अभी और अधिक टिप्पणी करना जल्दबाजी होगीए सिवाय इसके कि हम इस पर काम शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

जिंटा ने दिल सेए वीर जारा और कल हो ना हो जैसी यादगार फिल्में दी हैंए साथ ही वह आईपीएल टीमए पंजाब किंग्स की सह.मालिक भी हैं। वहीं दिबाकर बनर्जी का राजनीतिक नाटक गॉड्स है। वह खोसला का घोसलाए ओए लकीए शंघाई और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शीए नेटफ्लिक्स सीरीज लस्ट स्टोरीज के लिए जाने जाते हैं।

बनर्जी ने वैराइटी से कहा कि गॉड्स एक भारतीय कहानी है यह 80 और 90 के दशक के महान भारतीय परिवार पर केंद्रित है। वैराइटी के अनुसारए इंटरनेशनल आर्ट मशीनए अमेजॅन स्टूडियो के पूर्व अध्यक्ष रॉय प्राइस के नेतृत्व में हैए जिन्होंने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद 2017 में अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…