Home मनोरंजन अमीश की द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित सीरीज को निर्देशित करेंगे शेखर कपूर
मनोरंजन - March 9, 2022

अमीश की द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित सीरीज को निर्देशित करेंगे शेखर कपूर

मुंबईए 09 मार्च ;ऐजेंसी अशोक एक्सप्रेस। प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शेखर कपूर द इम्मोर्टल्स ऑफ मेलुहा पर आधारित एक सीरीज का निर्देशन करने के लिए साइन किया गया है। सुपरण एस वर्माए संवाद लेखकए शो रनर और सह.निर्देशक होंगे। सीरीज रॉय प्राइस की फिल्म और टेलीविजन प्रोडक्शन हाउसए इंटरनेशनल आर्ट मशीन की पहली परियोजना होगी। प्रोडक्शन हाउस के उद्घाटन स्लेट पर अन्य परियोजनाएं किट्टी पार्टी दिबाकर बनर्जी के साथ और गॉड्स प्रीति जी जिंटा के साथ बनने वाली है।

परियोजना पर अपने विचार साझा करते हुएए कपूर ने कहा कि अमीश की शिव ट्रिलॉजी भारत की महान प्रकाशन सनसनी रही हैए जिसने हर उम्र और वर्ग को पढ़ा है। यह सिर्फ पौराणिक कथा नहीं हैए यह अपने सबसे अच्छे रूप में आधुनिक कहानी हैए जो खुद को एक सुंदर अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए उधार दे रही है। इस पर चिंतन करते हुए कि कैसे ट्रियलॉजी एक पॉप.संस्कृति घटना बन गई हैए वर्मा ने कहा कि यह शैली.परिभाषित पुस्तकों की एक श्रृंखला है। मुझे अपने दो पसंदीदा देवताओं को शामिल करने वाली पुनरू कल्पना और विश्व.निर्माण से प्यार है।

शो.रनर शो के साथ एक मिसाल कायम करने का वादा करते है। उन्होंने कहा कि ²ष्टि का पैमाना और हमारे शो की महत्वाकांक्षा नेत्रहीन और भावनात्मक रूप से एक बहुत बड़ा काम हैए लेकिन हम दर्शकों के लिए एक ऐसा विजन लाना चाहते हैं जो पहले कभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया हो। अमीश त्रिपाठी ने कहा कि मेरी किताबों को ऑडियो.विजुअल दुनिया में ले जाने के लिए इससे बेहतर टीम कोई नहीं हो सकती थी। शेखर एक ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता हैं। वह सर्वश्रेष्ठ भारतीय निर्देशकों में से हैं। रॉय हॉलीवुड के सबसे सफल अधिकारियों में से हैंए जिन्होंने एमी. और बाफ्टा.विजेता सीरीज बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

कच्चा तेल 84 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर

नई दिल्ली, 15 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों मे…