Home खेल धोनी ने एक बार फिर ‘यह अब नॉर्मल है’ प्रोमो फिल्म में फैन्स को चौंकाया
खेल - March 15, 2022

धोनी ने एक बार फिर ‘यह अब नॉर्मल है’ प्रोमो फिल्म में फैन्स को चौंकाया

मुंबई, 14 मार्च (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। एमएस धोनी ने ‘यह अब नॉर्मल है’ के नए कैम्पेन प्रोमो में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। टाटा आईपीएल 2022 के आधिकारिक प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स द्वारा शुरू की गई अभियान फिल्म में कहा गया है कि आईपीएल एक अप्रत्याशित टूर्नामेंट है और आईपीएल का 15 वां संस्करण किसी का भी सीजन हो सकता है,’ यहां किसी को हलके में मत लेना।

प्रोमो तनावपूर्ण स्थिति में शुरू होता है, जहां एक बम स्क्वायड घड़ी की टिक टिक के साथ बम को डिफ्यूज करने के लिए संघर्ष कर रहा होता है, जबकि बम दस्ते का एक सदस्य मजाक में कहता है कि केवल नीले और पीले तार खतरनाक हैं, तभी एमएस धोनी स्क्रीन पर आते हैं और उन्हें सभी तारों को गंभीरता से लेने के लिए कहते हैं क्योंकि यह एक अप्रत्याशित स्थिति है।

इसके बाद भी बम स्क्वाड का सदस्य तार काटते वक्त अपना ध्यान केंद्रित नहीं करता है और गलत तार काट देता है, जिससे एक धमाका होता है। इसके बाद धोनी फिर से स्क्रीन पर आते हैं और कहते हैं,’ यहां किसी को हल्के में मत लेना, यहां कोई भी फट सकता है।’ वह इस तथ्य को दोहराते है कि आईपीएल एक अप्रत्याशित टूर्नामेंट है और भले ही पिछले पांच वर्षों में केवल मुबंई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती हो, लेकिन कोई भी टीम चुनौती दे सकती है और इस साल इसे हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चीन का अंतरिक्ष यान चंद्रमा के सुदूर हिस्से से नमूने लेकर पृथ्वी पर लौटा

बीजिंग, 25 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चीन का चांग’ए 6 अंतरिक्ष यान पहली बार चंद्रमा के…