Home अंतरराष्ट्रीय इमरान ने धमकी देने वाले अमेरिकी अधिकारी का किया खुलासा

इमरान ने धमकी देने वाले अमेरिकी अधिकारी का किया खुलासा

इस्लामाबाद, 04 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि अमेरिका के दक्षिण और मध्य एशियाई मामलों के सहायक विदेश मंत्री डोनाल्ड लू ने उन्हें और उनकी सरकार को धमकी दे रहे हैं। पाकिस्तान के समाचारपत्र डॉन ने सोमवार को अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी।
रिपेार्ट के मुताबिक श्री खान ने दावा किया है कि अमेरिका ने अपने देश में स्थित पाकिस्तान के राजदूत के जरिए उन्हें एक धमकी भरा संदेश भेजा था। उन्होंने कहा कि श्री डोनाल्ड लू ने कथित तौर पर राजदूत असद मजीद के साथ बैठक में चेतावनी दी थी कि अगर वह (श्री खान) नेशनल एसेंबली में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव में बच गए, तो पाकिस्तान के लिए मुश्किलें पैदा हो सकती है।
उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्हें ऐसी खबरें मिली हैं कि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ़ (पीटीआई) के असंतुष्ट नेता अमेरिकी दूतावास गए थे। उन्होंने कहा, “क्या कारण है कि जो लोग हमें छोड़कर चले गए हैं, वे पिछले कुछ दिनों में दूतावास के लोगों से बार-बार मिले।” उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद (एनएससी) ने इसमें बाहरी तत्वों के शामिल होने की निंदा की है। ऐसे में अविश्वास प्रस्ताव में बाहरी मतदान अप्रासंगिक है। उल्लेखनीय है कि श्री खान पिछले कुछ समय से दावा कर रहे हैं कि उनकी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एक विदेशी साजिश है और इस कदम के पीछे एक बहुत बड़ी शक्ति है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

सर्राफा बाजार में कमजोरी से सस्ता हुआ सोना, चांदी की भी घटी चमक

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू सर्राफा बाजार में आज मामूली गिरावट नज…