Home मनोरंजन कुवैत ने लगाया साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ पर बैन
मनोरंजन - April 7, 2022

कुवैत ने लगाया साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ पर बैन

हैदराबाद, 06 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय कीअगली फिल्म बीस्ट लंबे समय से चर्चा में है। बीस्ट को तमिल के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। हिंदी में बीस्ट को ‘रॉ’ के नाम से रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म भारत के साथ अन्य कई देशों में भी एक साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही इसे लेकर एक बड़ा विवाद सामने आया है।

दरअसल फिल्म बीस्ट को कुवैत में बैन करने का ऐलान कर दिया गया है। ट्रे्ड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, कुवैत में सूचना मंत्रालय द्वारा हैश टैग बीस्ट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। नेल्सन दिलीप कुमार निर्देशित फिल्म को देश के सूचना मंत्रालय ने रिलीज करने से इनकार कर दिया है।

रमेश ने ट्वीट कर इसकी वजह भी बताई है। उन्होंने बताया कि बीस्ट के बैन के पीछे मुख्य कारण फिल्म में ‘पाकिस्तान और इसमें आतंकवाद’ दिखाया जाना हो सकता है। रमेश ने ट्वीट में यह भी बताया है कि इससे पहले देश में दुलकर सलमान की कुरूप और विष्णु विशाल-स्टारर एफआईआर जैसी फिल्मों पर भी बैन लगा दिया गया था। कुवैत सरकार के इस फैसले से रोष भी फैलने लगा है। फैंस लगातार इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में विजय ने एक स्पाई की किरदार निभाया है जो एक रॉ ऑफिसर होता है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

इजराइल को आत्मरक्षा का अधिकार है लेकिन इसे किया कैसे जाता है, यह मायने रखता है: हैरिस

वाशिंगटन, 26 जुलाई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। अमेरिका की उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने इजराइल…