Home मनोरंजन जुबिन नौटियाल ने निकिता दत्ता के साथ शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा
मनोरंजन - April 7, 2022

जुबिन नौटियाल ने निकिता दत्ता के साथ शादी की बात पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

मुंबई, 06 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। जुबिन नौटियाल निकिता दत्ता के साथ हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘मस्त नजरों से’ में नजर आए हैं। दोनों शादी की खबरों को लेकर भी चर्चा में है। दोनों के अफेयर की भी चर्चाएं आम है। अब दोनों ने इस बारे में बात की है।

जुबिन नौटियाल ने शादी के बारे में पूछे जाने पर हंसते हुए कहा, ‘हम एक कॉफी डेट पर गए थे। कई बार चीजों का स्पष्टीकरण देना उसे खराब कर देता है। हमें लगा हम इस बारे में और बात करेंगे तो इसे और बड़ा मुद्दा बनाया जाएगा तो इसे जैसे हैं, वैसे ही रहने दें। हमारे परिवार वालों ने हमसे बात की। हमने उन्हें सच बता दिया लेकिन इसका गाने को लाभ हो गया, जो भी होता है, वह किसी कारण से होता है।’

निकिता दत्ता ने जुबिन नौटियाल के साथ अफेयर पर पूछे जाने पर कहा, ‘इसके पहले कभी किसी के साथ मेरा नाम नहीं जुड़ा। यह पहली बार है और मजेदार है। अब जब सच सामने आ रहा है तो कई लोग राहत की सांस ले रहे होंगे। कई लोग मुझसे इस बारे में पूछ रहे थे कि क्या यह बात सच है। क्या शादी हो रही है। पहले दिन मुझे थोड़ा अजीब लगा था कि क्या हो रहा है लेकिन मैंने इसे हंसी में टाल दिया। आप हर बात का स्पष्टीकरण नहीं दे सकते, हमने गाने के रिलीज होने का इंतजार किया, अब जब गाना रिलीज हो गया है किसी को कुछ नहीं कहना।’ गौरतलब है कि दोनों को एक साथ एक कॉफी हाउस में देखा गया था। इसके बाद दोनों की शादी की अफवाहें तेज हो गई थी। हालांकि दोनों ने अभी इससे इनकार किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चीन का अंतरिक्ष यान चंद्रमा के सुदूर हिस्से से नमूने लेकर पृथ्वी पर लौटा

बीजिंग, 25 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चीन का चांग’ए 6 अंतरिक्ष यान पहली बार चंद्रमा के…