Home मनोरंजन नितिन कुमार गुप्ता ने लव इन यूक्रेन की शूटिंग के अनुभव को शेयर किया
मनोरंजन - April 27, 2022

नितिन कुमार गुप्ता ने लव इन यूक्रेन की शूटिंग के अनुभव को शेयर किया

मुंबई, 26 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। नितिन कुमार गुप्ता की अगली निर्देशित फिल्म लव इन यूक्रेन 27 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म की शूटिंग पूर्वी यूरोपीय देश में ही की गई है। नितिन, जो फिल्म के लेखक भी हैं, परियोजना की शूटिंग के अपने अनुभव साझा करते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने एक चर्च के अंदर शूटिंग की, जो वैशगोरोड नदी के शहर के पास स्थित एक 1,200 साल पुराना चर्च है। यह पूरी तरह से लकड़ी से बना है और इसका एक बहुत ही अनूठा और आध्यात्मिक अनुभव है। पादरी ने पूरी टीम को फिल्म के लिए विशेष आशीर्वाद दिया। हमने कीव सिटी सेंटर में शूटिंग भी की थी।

उन्होंने कहा कि हमने एक गाय के खेत, एक घोड़े के खेत, अन्य प्राचीन चचरें और जंगलों और एक बहुत पुराने पारंपरिक गांव में भी शूट किया है। यूरोप में हमने 1,000 साल पहले की तारीखों को फिल्माया है और शूटिंग के दौरान हमें ऐसा लगा जैसे हम एक काल्पनिक दुनिया में है।

नितिन साझा करते हैं कि यूक्रेनी भारतीय सिनेमा के शौकीन हैं और उनके पसंदीदा भी हैं। नितिन ने बताया कि यूक्रेन के लोग राज कपूर की फिल्मों के बड़े प्रशंसक हैं, लेकिन डिस्को डांसर उनकी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म है। जिमी जिमी गाना अभी भी रेडियो पर बजता है और गाने का स्थानीय रूप से अनुवादित संस्करण भी है। बाहुबली भी वहां काफी प्रसिद्ध है।

नितिन ने खुलासा किया कि यूक्रेनी ज्यादा हिंदी नहीं जानते हैं, वे अक्सर लव इन यूक्रेन की टीम को नमस्ते कहकर बधाई देते थे। हमने उनमें से कुछ को शुक्रिया शब्द भी सिखाया। क्रू ने चलो चलो, जल्दी जल्दी भी सिखाए, क्योंकि जब भी हमें शूटिंग शेड्यूल को समय पर पूरा करने की जरूरत होती थी तो मैं हमेशा इन शब्दों को बोलता था।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड, महाराष्ट्र विस चुनाव के साथ रिक्त विस सीटों के चुनाव की घोषणा

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चुनाव आयोग ने 15 राज्यों में रिक्त विधानस…