Home मनोरंजन गिल्टी माइंड्स में बेटी श्रिया के काम पर गर्व महसूस कर रहे हैं सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर
मनोरंजन - April 27, 2022

गिल्टी माइंड्स में बेटी श्रिया के काम पर गर्व महसूस कर रहे हैं सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर

मुंबई, 26 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर ने कहा है कि उनके माता-पिता गिल्टी माइंड्स में उनके काम पर गर्व महसूस कर रहे हैं। हाल ही में शो में प्रदर्शन के बारे में उनके माता-पिता क्या सोचते हैं, इस पर उन्होंने खुल कर बात की। श्रिया के माता-पिता सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर मराठी फिल्म उद्योग के सितारे हैं और उन्होंने महाराष्ट्र के क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग में असाधारण काम किया है।

अपने माता-पिता से शानदार प्रतिक्रिया सुनकर श्रिया पिलगांवकर अभिभूत हो गईं है। उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता ने मेरी शूटिंग के 2 वर्षों में मेरी गिल्टी माइंड्स यात्रा को बारीकी से देखा है। वे जानते हैं कि यह श्रृंखला मेरे लिए कितनी मायने रखती है। वे स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए बहुत उत्साहित थे।

उन्होंने आगे कहा कि मेरे पिता ने मुझसे यह भी कहा कि अगर वह एक्टर नहीं होते, तो वे एक वकील होती। वे हमेशा मुझे ईमानदार प्रतिक्रिया देने के लिए कहते हैं, जिसे मैं बहुत महत्व देती हूं। उनके बहुत सारे दोस्त और हमारे रिश्तेदार ने गिल्टी माइंड्स में मेरे प्रदर्शन के बारे में उत्साहजनक शब्द लिखें हैं, जो उन्हें बहुत गर्व महसूस कर रहा है। शेफाली भूषण द्वारा निर्देशित, श्रिया पिलगांवकर और वरुण मित्रा अभिनीत, गिल्टी माइंड्स प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड, महाराष्ट्र विस चुनाव के साथ रिक्त विस सीटों के चुनाव की घोषणा

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चुनाव आयोग ने 15 राज्यों में रिक्त विधानस…