Home देश-दुनिया भीलवाड़ा कांड: युवक की हत्या के बाद शहर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद, पूरे शहर में सुरक्षाबल तैनात

भीलवाड़ा कांड: युवक की हत्या के बाद शहर में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद, पूरे शहर में सुरक्षाबल तैनात

भीलवाड़ा, 11 मई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में मंगलवार की रात एक युवक के हत्या के बाद से तनाव की स्थिति बनी हुई है। इस बीच जिला प्रशासन ने 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दिया है। सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। जिला कलेक्टर आशीष मोदी ने 12 मई गुरुवार की सुबह 6 बजे तक भीलवाड़ा में इंटरनेट सेवाएं बंद की जाएंगी।

भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर के न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में 10 मई को देर रात कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने पर महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भारी संख्या में लोग जमा हो गई। इसके बाद वहां का माहौल तनाव भरा हो गया। हालांकि इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। बुधवार 11 मई को हिंदू संगठन आरोपी की गिरफ्तारी और परिवार के लिए मुआवजे की मांग की इसके साथ ही भीलवाड़ा बंद करने का आह्वान किया। घटना को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर शहर को छावनी में तब्दील कर दिया गया और शहर के चप्पे-चप्पे पर भारी मात्रा में सुरक्षा बल तैनात किए गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोपालपुरा रोड निवासी ओमप्रकाश तापड़िया के 20 वर्षीय बेटे आदर्श तापड़िया को तकरीबन 10:30 बजे न्यू हाउसिंग बोर्ड में ब्राह्मणी स्वीट की दुकान के बाहर बुलाया गया। वहां मौजूद लोगों ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया। इस हमले के बाद युवक गंभीर स्थिति में सड़क पर खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद कुछ राहगीर उसे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

झारखंड, महाराष्ट्र विस चुनाव के साथ रिक्त विस सीटों के चुनाव की घोषणा

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चुनाव आयोग ने 15 राज्यों में रिक्त विधानस…