Home मनोरंजन कंगना रनौत ने फ्री वैक्सिनेशन पर जताई चिंता, बोलीं- जिनके पास है पीएम केयर्स में डोनेट करें
मनोरंजन - June 8, 2021

कंगना रनौत ने फ्री वैक्सिनेशन पर जताई चिंता, बोलीं- जिनके पास है पीएम केयर्स में डोनेट करें

मुंबई, 08 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर केवल फिल्मों ही नहीं बल्कि समाज से जुड़ी अलग-अलग बातों पर अपने विचार रखती हैं। अब कंगना ने एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सबको फ्री कोरोना वैक्सीन दिए जाने की घोषणा पर चिंता जाहिर की है।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फ्री वैक्सीन दिए जाने पर चिंता जाहिर करते हुए कहा, ‘आज केंद्र सरकार ने वैक्सीन लगाए जाने का काम राज्यों से अपने हाथ में ले लिया। आदरणीय प्रधानमंत्री ने सभी को फ्री वैक्सीन लगाए जाने की घोषणा की है मगर क्या हमें पता है कि देश को इसकी कितनी कीमत चुकानी होगी? यह संख्या आपकी सोच से भी बाहर होगी। जो लोग इसका खर्च उठा सकते हैं मेरी उन सभी लोगों से अपील है कि वैक्सीन लगवाने के बाद कृपया पीएम केयर्स फंड में अपनी क्षमता के मुताबिक 100, 200 या 1000 रुपये डोनेट कर दें। कृपया ध्यान रखें।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना पिछली बार फिल्म ‘पंगा’ में नजर आई थीं। जल्द ही वह फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की इस बायॉपिक की रिलीज लॉकडाउन के कारण टाल दी गई थी। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ में भी नजर आने वाली हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

केदारनाथ धाम के कपाट 10 मई को खुलेंगे

उखीमठ, 08 मार्च (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। उत्तराखंड में हिमालय की कंदराओं में स्थित 11वें…