Home मनोरंजन रे’ का ट्रेलर रिलीज, 4 जबरदस्त कहानियों के कॉकटेल के लिए हो जाएं तैयार
मनोरंजन - June 8, 2021

रे’ का ट्रेलर रिलीज, 4 जबरदस्त कहानियों के कॉकटेल के लिए हो जाएं तैयार

मुंबई, 08 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘रे’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह सत्यजीत रे की रचनाओं से प्रेरित एक संकलन है जिसमें 4 अलग-अलग कहानियां दिखाई जा रही हैं। ट्रेलर से साफ है कि यह अलग तरह का एक्सपेरिमेंट है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म की चार कहानियों में मनोज बाजपेयी, अली फजल, केके मेनन, हर्षवर्धन कपूर और राधिका मदान मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इसमें प्रेम, वासना, विश्वासघात और सच्चाई को अलग ढंग से पेश किया गया है।

बता दें, हर चारों कहानियों को अलग-अलग डायरेक्टर्स ने अपने नजरिए से बनाया है। ‘रे’ के पहले एपिसोड ‘हंगामा है क्यों बरपा’ को अभिषेक चैबे ने डायरेक्ट किया है। इसमें मुसाफिर अली (मनोज बाजपेयी) एक पॉप्युलर गजल सिंगर है जिसका एक सीक्रेट पास्ट है। उसकी मुलाकात एक रेसलर से होती है जो बाद में स्पॉर्ट्स जर्नलिस्ट बन जाता है। दोनों ट्रेन की जर्नी में मिलते हैं और पता चलता है कि दोनों पहले मिले हैं। इस एपिसोड में गजराज राव भी हैं।

दूसरे एपिसोड ‘फॉर्गेट मी नॉट’ को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इस थ्रिलर में ऐक्टर अली फजल के साथ श्वेता बसु प्रसाद नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरा एपिसोड ‘बहरूपिया’ भी श्रीजीत ने डायरेक्ट किया है जिसमें केके मेनन और बिदिता मुख्य किरदार में हैं। इसमें एक शख्स (केके मेनन) मेकअप आर्टिस्ट बनना चाहता है लेकिन ऐसी जॉब में फंस गया है जिसे वह पसंद नहीं करता है। उसके रिलेशनशिप में भी दिक्कत है।

चैथे एपिसोड ‘स्पॉटलाइट’ को वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। इसमें हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में हैं। ये शॉर्ट फिल्म एक टाइपकास्ट ऐक्टर की है जो अपनी इमेज को बदलना चाहता है। बता दें, ‘रे’ का प्रीमियर 25 जून को नेटफ्लिक्स पर होगा। इसमें आकांक्षा रंजन कपूर, अनिंदिता बोस, श्रुति मेनन, चंदन रॉय सान्याल, दिब्येंदु भट्टााचार्या जैसे ऐक्टर्स भी अहम किरदारों में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

शी चिनफिंग ने हांगकांग के लिए ‘‘एक देश, दो प्रणाली’’ नीति का किया बचाव

हांगकांग, 01 जुलाई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने हांगकांग के लि…