Home मनोरंजन केजीएफ चैप्टर-2 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज
मनोरंजन - May 18, 2022

केजीएफ चैप्टर-2 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज

कोच्चि, 17 मई (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भारत के सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 अब अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गयी है। केजीएफ के फैन इस ब्लॉकबस्टर मूवी को अब बिना किसी सब्सक्रिप्शन के रेंट पर लेकर देख सकते हैं। जिनके पास हालांकि प्राइम मेंबरशिप है और जिनके पास मेंबरशिप नहीं है, दोनों प्राइम वीडियो पर 199 रुपये में रेंट पर लेकर भारत की सुपरहिट फिल्म का अपने घर पर ही आनंद ले सकते हैं।

फिल्म सोमवार से प्राइम वीडियो पर एचडी क्वालिटी के साथ पांच भारतीय भाषाओं कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में उपलब्ध हो गयी। केजीएफ चैप्टर-2 के साथ दर्शक भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों को रेंट पर लेकर लुत्फ उठा सकते हैं।

गौरतलब है कि 2018 में आई केजीएफ चैप्टर-1 का सीक्वल केजीएफ-2 में फिल्म रॉकी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कोयले के खान में अपने नाम से डर पैदा करता है, जिसमें उसके सहयोगी उसका साथ देते हैं और सरकार कानून व्यवस्था के लिए रॉकी को एक खतरे के रूप में देखती है।

इस मूवी के मुख्य किरदार में यश हैं और इसके अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, इश्वर राव, अच्युत कुमार तथा अर्चना जॉइस निर्णायक भूमिका में हैं। इस फिल्म को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है, जबकि होंबले फिल्म के बैनर तले विजय किरागांदूर ने इसका निर्माण किया है।

ग्राहक इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो से सिर्फ 199 रुपये में रेंट पर ले सकते हैं। रेंट पर लेने के बाद दर्शक फिल्म को प्राइम वीडियो डॉट कॉम और प्राइम वीडियो ऐप, स्मार्ट टीवी और फायर टीवी स्टीक पर इसका आनंद ले सकते हैं। उल्लेखनीय है कि फिल्म को एक बार शुरू करने के बाद खत्म करने के लिए 48 घंटे का निर्धारित समय मिलता है और ग्राहक फिल्म को रेंट पर लेने के तारीख से 30 दिन के अंदर तक इसका आनंद उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

चीन का अंतरिक्ष यान चंद्रमा के सुदूर हिस्से से नमूने लेकर पृथ्वी पर लौटा

बीजिंग, 25 जून (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। चीन का चांग’ए 6 अंतरिक्ष यान पहली बार चंद्रमा के…