Home मनोरंजन परिवार के करीबी ने किया था कुब्रा सैत का यौन शोषण
मनोरंजन - June 6, 2022

परिवार के करीबी ने किया था कुब्रा सैत का यौन शोषण

मुंबई, 05 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। सीरीज में उन्होंने कुकू का रोल किया था। उन्होंने अपनी किताब ‘ओपन बुक’ में निजी जिंदगी के कई किस्से बताए। कुब्रा ने एक दर्दनाक किस्सा भी बताया जब किशोरावस्था में उनका यौन शोषण हुआ था। यह सिलसिला ढाई साल तक चलता रहा। उनके साथ यह घटना उनके एक जान पहचान के व्यक्ति ने की जिसे वह अंकल कहती थीं। कुब्रा लिखती हैं कि कई साल बाद उन्होंने अपनी मां को इस बारे में बताया तो उनकी मां ने उनसे मांफी मांगी।

जान-पहचान का था शख्स

कुब्रा के लिए यह जिंदगी का ट्रॉमा था। उन्होंने लिखा, वह 17 साल की थीं। वह उन दिनों परिवार के साथ लगातार बैंगलोर (अब बंगलुरू) के एक रेस्टोरेंट जाती थीं। वहां का मालिक उनके और उनके भाई का करीबी बन गया। उस शख्स ने उनकी मां की आर्थिक तौर पर मदद की थी। कुब्रा ने बताया कि उस मदद के तुंरत बाद उस आदमी ने उनका यौन शोषण करना शुरू कर दिया था। शख्स ने उनसे कहा कि वह उसे अंकल ना कहा करे।

मां के सामने किया था किस

कुब्रा की किताब का एक हिस्सा शेयर किया गया जिसमें लिखा है, ‘मेरी मां ने उसे पैसे लौटाने के बारे में सोचा तो मैं भी खुश थी। तभी उसका एक हाथ कार की पिछली सीट पर गया, जहां मैं बैठी थी और मेरी ड्रेस को खिसका दिया। वह मेरी जांघों को सहलाते हुए मुस्कुरा रहा था। उस पल मैं हैरान थी। वह बार-बार हमारे घर आने लगा और मां उसके साथ हंसती। उसके लिए खाना बनाती। उनके सामने वह मेरे गाल को चूमता और कहता “ओह माई कुब्रती तुम मेरी फेवरेट लिटिल वन हो।“ मैं असहज होते हुए भी चुप थी।‘

होटल में किया था यौन शोषण

कुब्रा ने उनके साथ हुए यौन शोषण का जिक्र करते हुए कहा, शख्स उन्हें एक होटल ले गया, जहां उसने उनके होठों को चूमा और चेहरे पर हाथ फेरा। कुब्रा ने बताया कि वह हैरान और कन्फ्यूज थीं लेकिन वह एक शब्द नहीं बोल सकीं। वह लिखती हैं, ‘ऐसा नहीं होना चाहिए था लेकिन हो रहा था, मुझे चिल्लाना चाहिए था लेकिन मैं नहीं कर सकी। मुझे मदद के लिए दौड़ना चाहिए था लेकिन मैं हैरान रह गई थी। उसका किस बढ़ता गया। उसने मुझे राजी किया कि मैं जो चाहती थी, वह मुझे बेहतर महसूस कराएगा। वह इसे दोहराता रहा और फिर उसने अपनी पैंट खोल दी। मुझे यकीन नहीं हो रहा था कि असल में ये क्या हो रहा है लेकिन मुझे यह याद है कि मैं सोच रही थी कि मैं अपनी वर्जिनिटी खो रही हूं। यह एक बड़ी बात थी लेकिन यह मेरा शर्मनाक सीक्रेट भी था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…