Home खेल हम अभी 10 विकेट लेने के लिए तैयार : डेरिल मिशेल
खेल - June 6, 2022

हम अभी 10 विकेट लेने के लिए तैयार : डेरिल मिशेल

लंदन, 05 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी डेरिल मिशेल ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्डस में पहले टेस्ट के चौथे दिन जीत हासिल करने के लिए अपनी टीम का समर्थन किया है। तीसरे दिन, मिशेल ने 108 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे थे और इंग्लैंड के लिए 277 रन का लक्ष्य निर्धारित करने के लिए टॉम ब्लंडेल (96) के साथ 195 रन की शानदार साझेदारी की थी।

हालांकि, इंग्लैंड को तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त लेने के लिए सिर्फ 61 रनों की जरूरत है और जो रूट 77 रन बनाकर क्रीज पर टिके हुए हैं। मिशेल को विश्वास है कि न्यूजीलैंड एक करीबी जीत दर्ज करेगा, क्योंकि रविवार की सुबह का सत्र मेजबानों के लिए कठिन होगा।

मिशेल ने कहा, हम अभी भी 10 विकेट लेने के लिए तैयार हैं और मुझे पता है कि हम (रविवार की सुबह) उन पर दबाव बनाने के लिए शानदार गेंदबाजी करेंगे। मुझे लगता है कि हम इस विकेट को समझ सकते हैं कि सुबह बल्लेबाजी करने का सबसे कठिन समय होता है। उम्मीद है कि हम (रविवार की सुबह) दिखा सकते हैं और यह पिछले तीन दिनों की तरह पिच पर स्विंग मिल रही है।

हालांकि न्यूजीलैंड ने पहले दिन इंग्लैंड के सात विकेट लिए थे, लेकिन उन्हें बाकी के पांच विकेट जल्दी लेने होंगे, क्योंकि दूसरी नई गेंद 15 ओवर देरी से आएगी। उन्होंने कहा, चौथा दिन टेस्ट क्रिकेट का एक और महान दिन है। मुझे लगता है कि इसलिए हम सभी को यह खेल पसंद है। यह अच्छा है कि (रविवार की सुबह) हम दोनों टीमों के पास मैच जीतने का शानदार मौका होगा। मिशेल ने कहा, खेल के चलते विकेट धीमा हो गया है और आप शायद स्कोर की प्रकृति से देख रहे हैं कि बल्लेबाजी करना आसान हो रहा है, लेकिन हम जानते हैं कि हम इस मैच में वापसी करने से सिर्फ एक विकेट दूर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…