Home मनोरंजन सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट
मनोरंजन - June 8, 2022

सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर आई लेटेस्ट अपडेट

मुंबई, 07 जून (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3 ‘ चर्चा में है। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस बीच फिल्म से जुड़ी नई -नई जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आई है।

फिल्म में अभिनेता शाहरुख़ खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख़ इस फिल्म के लिए दस दिनों तक शूटिंग करेंगे। फिल्म में शाहरुख़ के इंट्रोडक्शन के लिए मेकर्स खास तैयारियां भी कर रहे हैं। शाहरुख़ जहां सलमान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं सलमान भी शाहरुख़ की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस ‘पठान’ में सलमान की एंट्री हेलीकाप्टर से होगी। ऐसे में सलमान भी अपनी फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख़ को लेकर खास तैयारी कर रहे हैं। वहीं फैंस भी इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है।

गौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज ‘एक था टाइगर’ और 2017 में रिलीज ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद ‘टाइगर 3’ इस फ्रेंचाइजी की तीसरी क़िस्त है। फिल्म में सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट जोया हुमैनी के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इमरान विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। आदित्य चोपड़ा निर्मित फिल्म टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

घरेलू शेयर बाजार में तेजी, उतार-चढ़ाव के बीच सेंसेक्स और निफ्टी उछले

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। घरेलू शेयर बाजार में आज शुरुआती उतार-चढ़ाव…