Home देश-दुनिया बिहार में अराजकता का दौर शुरू : भाजपा

बिहार में अराजकता का दौर शुरू : भाजपा

नई दिल्ली, 12 अगस्त (ऐजेंसी/अशोक एक्सप्रेस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिहार में जनता दल यूनाईटेड (जद-यू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) गठबंधन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के राज में प्रदेश में अराजकता का दौर शुरू हो गया है। बिहार में जंगल राज दोबारा आ गया है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पूरे बिहार में चोरी, स्नैचिंग, हत्या, दुष्कर्म, लूट का तांडव मचा हुआ है। जद-यू और राजद की गठबंधन सरकार बनने के पश्चात राज्य में तेजी से अपराधिक घटनाएं घटित हुई हैं। 10 अगस्त को बिहार में एक पत्रकार की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। 11 अगस्त को एक और पत्रकार की हत्या कर दी गई और बेतिया के एक पुजारी की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। पश्चिम चंपारण जिले में 12 वर्षीय किशोरी से सामुहिक दुष्कर्म हुआ। 11 अगस्त को ही पटना के एक कार शोरूम में बहुत बड़ी लूट हुई और इसी दिन छपरा में जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोग मृत्यु को प्राप्त हुए।

पात्रा ने कहा कि छपरा में इससे पहले 13 लोगों की जहरीली शराब के कारण मुत्यु हुई थी और नीतीश कुमार के गृह क्षेत्र नालंदा में 10 लोगों की मौत हुई थी। उन्होंने कहा कि बिहार में तेजी से अव्यवस्था फैल रही है। उन्होंने कहा कि परिवारवाद के खिलाफ भाजपा सतत लड़ती रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। तेजस्वी यादव ने 2020 में कहा था कि हम आएंगे तो 10 लाख नौकरी देंगे। जब उनसे पूछा गया कि अब आप आ गए हैं तो 10 लाख नौकरी का क्या होगा? तो तेजस्वी यादव कहते हुए नजर आते हैं कि देखिए अभी तो हम मुख्यमंत्री नहीं बने हैं, मैंने कहा था कि जब हम मुख्यमंत्री बनेंगे तब नौकरी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…