Home मनोरंजन ‘विक्रम -वेधा’ का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी
मनोरंजन - September 9, 2022

‘विक्रम -वेधा’ का एक्शन से भरपूर ट्रेलर जारी

मुंबई, 08 सितंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया। ट्रेलर को ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है।

ट्रेलर की शुरुआत एक धमाकेदार डायलॉग से होती है, ‘हम अक्सर सोचते हैं कि कहानी के सिर्फ दो ही सिरे होते हैं, अच्छाई या बुराई। लेकिन हमारी ये सोच गलत है शायद। क्या हर बुराई वाकई बुरी होती है? क्या हर अच्छाई वाकई अच्छी होती है? अक्सर सच सही और झूठ गलत होता है, पर इस कहानी में सच और झूठ दोनों ही गलत हैं।’ इसी के साथ दिखाई देता है रितिक रोशन का हवा से बातें करते हुए लोगों के साथ मारकाट कर रहे हैंऔर उनके पीछे पुलिस ऑफिसर बने सैफ अली खान पड़े हुए हैं।

वहीं ट्रेलर में सैफ अली खान कहते हैं, ‘तुम्हें पता है कि हर एन्काउंटर के बाद भी मैं चैन की नींद क्यों सो पाता हूं? क्योंकि हम जानते हैं कि हमने किसी बेगुनाह को नहीं मारा।’ कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं ।

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ 2017 में आई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म का डायरेक्शन ऑरिजनल फिल्म बनाने वाले पुष्कर-गायत्री ने किया है। ऑरिजनल तमिल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। फिल्म विक्रम-बेताल की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित है, जिसमें एक चालाक गैंगस्टर हर बार एक पुलिसवाले से बचकर भाग निकलता है। इस तरह इस फिल्म में सैफ और ऋतिक को एकसाथ देखना दिलचस्प होगा।

विक्रम वेधा को नीरज पांडे द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट और वाई नॉट स्टूडियोज के सहयोग से उनकी कंपनी फ्राइडे फिल्मवर्क्स के तहत बनाया जा रहा है। यह फिल्म इसी महीने 30 सितंबर को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

टोयोटा की अप्रैल में बिक्री 32 प्रतिशत बढ़कर 20,494 इकाई

नई दिल्ली, 01 मई (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अप्रैल महीने में थोक…