Home खेल बोल्ट टी20 विश्व कप में राजस्थान रॉयल्स के प्रयोग को नहीं दोहराएंगे: ग्लेन फिलिप्स
खेल - October 31, 2022

बोल्ट टी20 विश्व कप में राजस्थान रॉयल्स के प्रयोग को नहीं दोहराएंगे: ग्लेन फिलिप्स

सिडनी, 30 अक्टूबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ग्लेन फिलिप्स ने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप में टीम के मौजूदा अभियान के दौरान पिंच-हिटर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राजस्थान रॉयल्स के प्रयोग को राष्ट्रीय टीम में दोहराने की संभावना नहीं है।

न्यूजीलैंड ने शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में सुपर 12 ग्रुप 1 मैच में श्रीलंका को 65 रनों से हराया, जिसमें बोल्ट ने 4-0-13-4 के स्पैल के साथ शानदार गेंदबाजी की, जबकि ग्लेन फिलिप्स ने न्यूजीलैंड के लिए बेहतरीन शतकीय पारी खेली और दो अंक अर्जित किए और वर्तमान में तीन मैचों में पांच अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

बोल्ट को हाल ही में अभ्यास सत्र में अपने शॉट मारने के कौशल में सुधार करते हुए देखा गया है, जिससे मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल उठने लगे कि क्या तेज गेंदबाज को देश के लिए उस भूमिका में उतारा जा सकता है।

हालांकि, फिलिप्स ने कहा कि ऐसी कोई योजना नहीं है। मुझे पता है कि उन्होंने राजस्थान (आईपीएल में रॉयल्स) के लिए पिंच हिटर के रूप में योजना को लागू किया है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह नेशनल टीम में ऐसा करेंगे। वह नेट्स में बहुत मजे करते हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे पास जो लाइन-अप है, उसे छोड़कर बोल्ट को जल्द ही भेजने की कोशिश करेंगे।

मैच में अपने चार विकेट लेने पर, जिसने श्रीलंका को बुरी तरह से प्रभावित किया, बोल्ट ने कहा कि वह टीम के लिए बहुत कौशल और ऊर्जा लाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…