Home मनोरंजन मैंने जया से शादी उनके लंबे और खूबसूरत बालों की वजह से की : बिग बी
मनोरंजन - November 17, 2022

मैंने जया से शादी उनके लंबे और खूबसूरत बालों की वजह से की : बिग बी

मुंबई, 16 नवंबर (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लंबे बालों के लिए अपने प्यार का खुलासा किया और बताया कि कैसे उनके बाल बॉलीवुड अभिनेत्री और पत्नी जया बच्चन के प्रति उनके आकर्षण का एक कारण बन गए थे। उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति 14 में दिवंगत दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के लंबे बालों की भी तारीफ की थी।

जयपुर, राजस्थान की 29 वर्षीय ब्यूटीशियन प्रियंका महर्षि से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, उन्हें महिलाओं के बाल कटवाना पसंद नहीं है और वे लंबे बालों की सराहना करते हैं। उन्होंने दिवंगत महान गायिका लता मंगेशकर के बारे में बात की, जिनके लंबे बाल थे। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि लता जी ने बालों में क्या लगाया लेकिन उनके बाल सुंदर और लंबे थे। वास्तव में जया बच्चन से मेरी शादी का एक कारण उनके लंबे और खूबसूरत बाल थे।

बिग बी ने कहा कि उन्हें छोटी लड़कियों के बाल कटवाना पसंद नहीं है। जो बाल अच्छे से बढ़ रहे हैं उन्हें काटने की जरूरत नहीं है। बाद में कंटेस्टेंट ने होस्ट को अपना टैटू भी दिखाया और वह इससे काफी प्रभावित हुए। उन्होंने शो में होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा, मैंने उनसे सौंदर्य उपचार और अन्य चीजों के बारे में बात की। मैंने उन्हें अपने टैटू के पीछे का अर्थ भी समझाया, और वह वास्तव में प्रभावित हुए। मैं हमेशा इस स्मृति को संजो कर रखूंगी। केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also

यूक्रेन के ड्रोन हमले से रूस के ईंधन टर्मिनल पर लगी आग

मॉस्को, 24 अप्रैल (ऐजेंसी/अशोका एक्स्प्रेस)। रूस के स्मोलेंस्क क्षेत्र में यूक्रेनी सशस्त्…